Home Viral खबर Animal Viral Video: विकराल! बीच रोड में पागल हुआ हाथी, कार को...

Animal Viral Video: विकराल! बीच रोड में पागल हुआ हाथी, कार को उठाकर पटका, बस भी हिला डाली, देखें खौफनाक वीडियो

Animal Viral Video: हाथी ने जमकर काटा तांडव। देखें खौफनाक वीडियो।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: हाथी जितना शांत होता है, ये गुस्सा आने पर उतना ही खतरनाक भी हो जाता है। हाथी को जब गुस्सा आता है तो वह खूब तोड़-फोड़ मचाता है और उसके सामने जो भी आता है,सब कुछ फेंक देता है। आज का Animal Viral Video भी ऐसा ही है। इस वीडियो में एक हाथी बीच रोड पर तोड़-फोड़ मचा रहा है। हाथी का ये रोद्र रुप देखकर वहां पर मौजूद लोग खौफ में आ गए हैं।

हाथी ने जमकर की तोड़फोड़

इस Animal Viral Video को एक्स पर अपलोड किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि, वह कार को अपनी सूंड से उठाकर खिलौने की तरफ फेंक देता है।इतना ही नहीं बस पर भी हमला कर देता है। वीडियो की शुरुआत एक गुस्सैल हाथी से होती है। इस हाथी के ऊपर कुछ लोग बैठे हुए हैं। इस दौरान अचानक से हाथी अपने विकाराल रुप में आ जाता है और पागलों की तरह हरकत करने लग जाता है। हाथी रोड पर एक सफेद रंग की गाड़ी को उठाकर बुरी तरह फेंक देता है। इसके बाद वह बस पर हमला करता है और उसे हिला देता है। इस दौरान लोगों के चिल्लाने की काफी आवाज भी आ रही है। हाथी पर बैठे लोग इसे कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन, ये कंट्रोल में नहीं आ रहा है। ये बेहद हैरतअंगेज नजारा है।

Animal Viral Video डरा रहा

इस Animal Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर 14 अक्टूबर यानी की आज ही अपलोड किया गया है। इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। हाथी के द्वारा किया जा रहा ये तांडव काफी डरा देने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version