Home Viral खबर Animal Viral Video: खौफनाक! सांड ने लड़के पर कूद-कूदकर हड्डियों का बनाया...

Animal Viral Video: खौफनाक! सांड ने लड़के पर कूद-कूदकर हड्डियों का बनाया सुरमा, पिटाई का वीडियो देख अटक जाएगी सांस

Animal Viral Video: सांड ने लड़के की जमकर की पिटाई।

0
Animal Viral Video

Animal Viral Video: आप में से कई सारे लोगों ने मैदान में सांड की लड़ाई को देखा होगा। ये लड़ाई जितनी रोमांचित होती है उतनी ही जानलेवा भी होती है। विदेशों में अकसर Bull fight देखने को मिलती है। इनके वीडियो में बैल अकसर बेकाबू हो जाता है और अपने ऊपर सवार व्यक्ति पर ही हमला कर देता है। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। ये वीडियो काफी विचलिच कर देने वाला है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से सांड ने अपने ऊपर सवार लड़के की हड्डियों का सुरमा बना दिया है।

सांड ने लड़के पर किया हमला

इस खौफनाक Animal Viral Video को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मैदान लोगों से भरा हुआ है। वहां पर एक लड़का सांड के ऊपर पूरी तैयारी से बैठा हुआ है और इस खेल का लुत्फ उठाने को पूरी तरह से तैयार है। तभी बैल बेकाबू हो जाता है और लड़के का पैरा बैकबू हुए सांड पर बंधी रस्सी में फंस जाता है और ये नीचे गिर जाता है। इसके बाद सांड इस लड़के पर अपने पैरों से हमला कर देता है और इस पर कूद-कूदकर इसकी हड्डियों की बुरी हालत कर देता है। जब ये घटा घटती है तो लोग सिर्फ नजारा देख रहे होते हैं। लड़के के काफी चोट लगी हुई है और वह अचेत होकर जमीन पर पड़ा हुआ है। इस दौरान कुछ लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

Animal Viral Video डरा रहा

इस Animal Viral Video को Bully but नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इसे देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं। ये वीडियो काफी डरावना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version