Home Viral खबर Animal Viral Video: शेखी झाड़ने शेर के बाड़े में घुसे टशनी लड़के...

Animal Viral Video: शेखी झाड़ने शेर के बाड़े में घुसे टशनी लड़के का हाल हुआ बेहाल,देख यूजर बोला- “या अल्लाह रहम कर”

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, ये शेर के बाड़े में घुस जाता है लेकिन उसके बाद उसके साथ कुछ ऐसा होता है, जिसे देख लोगों की रुह कांप गई है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video picture credit x

Animal Viral Video: कभी-कभी शेखी झाड़ना इतना भारी पड़ जाता है कि, जान हलक में अटक जाती है। वैसे तो ये बात सभी जानते हैं लेकिन मानते बहुत ही कम लोग हैं। लेकिन जरा सी लापरवाही कितनी भारी पड़ सकती है आज के Animal Viral Video में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। इस वीडियो में एक लड़के की हालत उस वक्त खराब हो गई जब वह मजे लेने शेर के बाड़े में पहुंचा लेकिन, शेर ने उस पर हमला कर दिया।

क्या हुआ जब शेर के बाड़े में मजे लेने पहुंचा लड़का?

इस बेहद डरा देने वाले Animal Viral Video को mian_azhar_lionking नाम इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दो लड़के शेर के बाड़े में नजर आ रहे हैं। इस दौरान यहां पर एक शेर भी है। इन लोगों को देख कर शेर थोड़ा सा सतर्क हो जाता है और इनमें से एक लड़के के पैर को पकड़ लेता है.. पहले तो ये लोग इसे खेल-खेल में ले रहे थे लेकिन, लड़के की चीख तो तब निकलती है जब शेर उसके पैर पर अपने नुकीले दांत चुबा देता है। इस दौरान लड़के के पैर से कुछ जगह खून भी बाहर निकल आता है। शेर के खौफ से लड़का वहां से निकलने में ही अपनी भलाई समझता है। शेर के द्वारा लड़के पर किए गए हमले का खौंफ लड़के के चेहरे पर साफ देखा जा सकता है।

Animal Viral Video देख लोग हुए हैरान

इस Animal Viral Video को mian_azhar_lionking नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 सितंबर को अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर 73 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, “अल्लाह रहम करे”। इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, मजाक की भी हद होती है। वहीं, एक यूजर गुस्से में लिखता है कि, पागल के बच्चे ये मजाक नहीं है किसी की जान भी जा सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version