Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: भूख से तड़पते सांप ने नेवले को तो हरा...

Animal Viral Video: भूख से तड़पते सांप ने नेवले को तो हरा दिया लेकिन, छोटी चिड़िया के आगे हुआ चित, देखें हैरतअंगेज फाइट

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सांप और नेवले की लड़ाई से जुड़े Animal Viral Video सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाए रहते हैं। इन्हें देखने के बाद कभी-कभी तो आंखों पर यकीन भी नहीं होता है है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। सांप और नेवला एक-दूसरे के जानी दुश्मन माने जाते हैं। इन दोनों की जब भी लड़ाई होती है तो इसमें नेवला अकसर सांप को मारकर जीत जाता है। लेकिन, आज का वीडियो थोड़ा सा अलग है। इस वीडियो में भूख से तड़प रहा सांप नेवले से तो जीत जाता है लेकिन, छोटी सी चिड़ियाओं से हार जाता है।

भूख से तड़पते सांप की लड़ाई का Animal Viral Video

इस वायरल वीडियो को Bindas Kunwar नाम के Youtube चैनल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सांप अपने शिकार को निकला है तभी उसका सामना अपने ही जानी दुश्मन नेवले से हो जाता है। ये नेवला सांप को मारने के लिए काफी वार करता है लेकिन वह सांप का बाल भी बांका नहीं कर पाता है। नेवले से जीतने के बाद ये सांप चिड़िया के घोंसले की तरफ बढ़ता है। सांप को अपनी तरफ आता देख चिड़िया सतर्क हो जाती है और ये दोनों चिड़ियां साप को अपनी चोंच से हमला कर करके वहां से भागने पर मजबूर कर देती हैं। इस तरह वह अपने बच्चों को इससे बचा लेती हैं।

Animal Viral Video देख क्या बोला यूजर?

Animal Viral Video को यूट्यूब पर चंद घंटों पहले ही अपलोड किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर सांप को बेचारा बोल रहा है। इस वीडियो पर कई लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories