Home Viral खबर Animal Viral Video: शिकार छिनने आए मगरमच्छ के आगे शेर की हुई...

Animal Viral Video: शिकार छिनने आए मगरमच्छ के आगे शेर की हुई टांय-टांय फिस्स, खौफ के मारे ये क्या कर बैठा, देखें वीडियो

Animal Viral Video: शेर के शिकार पर एक मगरमच्छ ने हमला कर दिया है। इसका वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: शेर को जंगल का राजा कहा जाता है। शेर अपने दिमाग और शरीर की ताकत के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि बड़े से बड़े जानवर भी इससे डरते हैं, लेकिन क्या कभी आपने इस जंगल के राजा को कुत्ते जैसी हरकत करते हुए देखा है? हम दावे से कह सकते हैं आज से पहले आपने इसके बारे में शायद ही ऐसा सोचा होगा। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद शायद आपका मन शेर को जंगल का राजा कहने का ना करे। दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो में एक शेर मगरमच्छ से डर गया है।

शेर के शिकार पर मगरमच्छ ने लगाई सेंध

इस Animal Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक शेर पानी के किनारे अपना शिकार खा रहा है। लेकिन इसके शिकार पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया है। शेर को जब पता चलता है कि, उसके शिकार पर सेंध लग चुकी है तो वह काफी कोशिश करता है, इसे बचाने की लेकिन इसकी सारी कोशिश बेकार हो जाती है। शेर अपने मुंह से निकलते शिकार को बिल्कुल भी जाता हुआ नहीं देखना चाहता है। इसे बचाने के लिए वो काफी जोर भी लगा रहा लेकिन मगरमच्छ की ताकत के आगे वो कमजोर पड़ चुका है। जब तमाम कोशिश करने के बाद भी शेर अपना शिकार मगरमच्छ से नहीं छुड़ा पाता है तो वो अपने हिस्से के खाने को एंजोए करने लग जाता है।

Animal Viral Video में मगरमच्छ से हारा शेर

इस शेर को कहीं ना कहीं अंदाजा हो चुका है कि, वो इस मगरमच्छ से नहीं जीत सकेगा। इसलिए वो उसे भी अपना खाना दे देता है। इस वीडियो को horroranimals नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 2 मई को शेयर किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 9 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इसे देखने के बाद लोग मगरमच्छ की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस तरह ये वीडियो फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version