Home Viral खबर Animal Viral Video: इंसानी बच्चे को बचाने के लिए अपने ही साथी से...

Animal Viral Video: इंसानी बच्चे को बचाने के लिए अपने ही साथी से भीड़ बैठा कुत्ता, वीडियो देख यूजर बोला “अरे गजब भाई”

Animal Viral Video: हाल में एक वीडियो सामने आई है, जिसमें कुत्ता इंसानी बच्चे को बचाने के लिए अपने ही साथी से भीड़ जाता है। चलिए जानते हैं कैसे।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: अकसर कहा जाता है कि, कुत्ते काफी ज्यादा वफादार होते हैं और ऐसा होता भी है। कुत्ते अपने मलिक को बचाने के लिए कुछ भी कर देते हैं लेकिन, अपने ही साथी से बिड़ जाएं ऐसा आपने कभी नहीं देखा होगा। यहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा शानदार वीडियो लेकर आए हैं जिसे देख आपकी आंखें भी भर आएंगी। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें कुत्ता इंसानी बच्चे को बचाने के लिए अपने ही साथी से भीड़ जाता है और उसे वहीं ढेर कर देता है। चलिए वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Animal Viral Video में बच्चे को बचाने के लिए अपने ही साथी से भिड़ा कुत्ता

यह जमकर वायरल हो रहा यह वीडियो @introvert_hu_ji नामक एक्स अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह बच्चा अपने परिवार वालों के साथ खेल रहा होता है और जैसे ही वह आगे बढ़ता है उसके सामने गुस्सैल कुत्ता आ जाता है। यहीं जैसे ही वह कुत्ता बच्चे को नुकसान पहुंचाने और उसे काटने की कोशिश करता है एक दूसरा कुत्ता वहां आ जाता है और बच्चे को घायल होने से बचा लेता है।

कर डाला कुत्ते को ढेर

इसी के साथ आपको बता दें, कुत्ते ने उस बच्चे को गुस्सैल कुत्ते से बचाया ही नहीं बल्कि, कुत्ते को अपनी बहादुरी से जमीन पर ढेर कर डाला। यहीं नहीं आपको भी यह जानकार काफी हैरानी होगी कि, कुत्ता गुस्सैल कुत्ते के सामने तब तक डटा रहता है जब तक वह वहां से भाग नहीं जाता।

वीडियो देख खुश हो गए यूजर्स

जैसे ही लोगों ने कुत्ते की बहादुरी का यह शानदार वीडियो देखा वह काफी ज्यादा खुश हो गए और जमकर उसकी तारीफें करने लगे। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “अरे गजब भाई” इसी तरह एक दूसरे यूजर ने कुत्ते के हिम्मत की तारीफ की और लिखा “वाह कितना ताकतवर है।” यही नहीं एक यूजर ने कमेंट किया “कोई लॉयल हो तो ऐसा हो बस।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version