Home Viral खबर Animal Viral Video: बच्चे को बचाने के लिए हिरण ने पालतू डॉगी...

Animal Viral Video: बच्चे को बचाने के लिए हिरण ने पालतू डॉगी को जमकर धोया, गिरा-गिराकर की खूब कुटाई

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ते को हिरण ताबड़तोड़ पिटाई करती नजर आ रही है और वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: एक मां अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखती है। वह किसी भी आंधी और तूफान से लड़ने के लिए तैयार रहती है और उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि सामने वाला कितना मजबूत है। वह अपने बच्चे को बचाने के लिए यमराज से भी भिड़ सकती है। यह न सिर्फ इंसान बल्कि जानवरों में भी देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक मॉम हिरण अपनी बेबी हिरण को बचाने के लिए एक पालतू डॉगी से भिड़ गई और उसके बाद जो हुआ वह देखने के बाद आप शायद हैरान रह जाए।

कुत्ते की हुई खूब पिटाई

Animal Viral Video में आप देखेंगे कि अपने बच्चों को बचाने के लिए हिरण एक कुत्ते की जमकर धुलाई करती है। कुत्ता चीख रहा होता है लेकिन हिरण उस पर तरस नहीं खाती है क्योंकि वह अपने बच्चों के प्यार में कुछ इस कदर क्रेजी है कि उसे कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है। वह कुत्ते को नीचे पटक कर उस पर ताबड़तोड़ वार करती है और एक ना सुनती है। कुत्ता बेचारा भी सोच रहा होगा कि आखिर किस ही पंगा ले लिया। एक मां बच्चे के लिए कुत्ते की जबरदस्त धुलाई की और यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

सातवें आसमान पर है हिरण का गुस्सा

वह कुत्ता जमीन पर लेटा हुआ हिरण से मार खा रहा है और हिरण भी उसे पर तरस दिखाने का नाम नहीं ले रही है। उसका गुस्सा शायद सातवें आसमान पर है क्योंकि कुत्ते ने उसके बच्चे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की लेकिन इतना तो तय है कि उसने कुत्ते को जमकर पीटा है और वह अपने पैर से ताबड़तोड़ वार कर रही हैं।wilda.nimalpower इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को फिलहाल 23000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग इस पर ताबड़तोड़ कमेंट्स कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version