Home Viral खबर Animal Viral Video: अविश्वसनीय! कुंए में डूबे दो अजगरों को बचाने के...

Animal Viral Video: अविश्वसनीय! कुंए में डूबे दो अजगरों को बचाने के लिए आदमी ने लगाई जान की बाजी , वीडियो देख थम जाएगी सांस

Animal Viral Video: पानी में डूबे दो अजगर सांपों की आदमी ने बचाई जान।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: इंसान हो या फिर जानवर हो सभी को अपनी जान प्यारी होती है। यही वजह है कि, जीवन के लिए धरती पर मौजूद सभी जीव संघर्ष करते हुए दिखते हैं। ऐसे में कुछ लोग दूसरों की मदद भी करते हैं। लेकिन ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है जब कोई इंसान अपनी जिंदगी की बाजी लगाकर खतरनाक जानवरों को बचाए। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक आदमी पानी से भरे कुंए में डूबे दो बड़े विशालकाय अजगरों को बचा रहा है। वो जिस तरह से इनकी जान बचा रहा है वो लोगों को अचंभित कर रहा है।

कुंए में डूबे दो अजगर सांपों की आदमी ने बचाई जान

इस Animal Viral Video को एक्स पर अपलोड किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि, कुछ लोग कुंए के आस-पास नजर आ रहे हैं। इस दौरान कुंए के अंदर एक आदमी मौजूद है जो कि, अपने से कई गुना बड़े विशालकाय अजगर सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है। कुंए में बहुत ज्यादा पानी भरा हुआ है। इसे देखकर तो यही लग रही है कि, शायद आदमी डूब जाएगा, लेकिन ये हिम्मत नहीं हारता है बल्कि बहुत ही बहादुरी से इस अजगर सांप को बाहर निकाल देता है। इसके बाद वह दोबारा पानी में डूबकी लगाता है। आदमी के ऐसा करते ही वो कुछ पलों के लिए पानी में गायब हो जाता है। इस दौरान वहां पर मौजूद अन्य लोग चौंक जाते हैं लेकिन तभी वह बाहर निकलता है और दूसरे बड़े अजगर सांप का रेस्कयू करता है।

Animal Viral Video तेजी से फैल रहा

इस हिम्मती आदमी की बहादुरी लोगों को काफी हैरान कर रही है। इस Animal Viral Video को Nature is Amazing नाम के एक्स अकाउंट पर 19 अक्टूबर को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 22 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वीडियो देख एक यूजर इसे खतरनाक बता रहा है तो वहीं, एक यूजर लिखता है कि, इसके साथ ही कुछ लोग आदमी की तारीफ करते हुए उसे बहादुर बता रहे हैं।

Exit mobile version