Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: अविश्वसनीय! मगरमच्छों के झुंड पर बेखौफ होकर टहलता...

Animal Viral Video: अविश्वसनीय! मगरमच्छों के झुंड पर बेखौफ होकर टहलता रहा सुअर, वीडियो का अंत देख लोगों की फटी आंखें

Date:

Related stories

Animal Viral Video: मगरमच्छ अपनी मोटी चमड़ी और नुकीले दांतों के लिए जाने जाते हैं। ये इतने ज्यादा खूंखार होते हैं कि, शेर जैसा जानवर भी इनके करीब जाने से बचता है। मगरमच्छ एक झटके में अपने शिकार को निगल लेता है। यही वजह है कि, इस खूंखार जानवर के कई सारे Animal Viral Video सामने आते रहते हैं। इन वीडियो को देख लोग अकसर हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही अविश्वसनीय वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। इस वीडियो में मगरमच्छों के झुंड के ऊपर एक सुअर बेखौफ होकर घूमता हुआ दिख रहा है।

मगरमच्छों के ऊपर घूमते सुअर का Animal Viral Video

इस अविश्वसनीय Animal Viral Video को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक साथ कई सारे मगरमच्छों का झुंड जमीन पर लेटा हुआ है। इनके बड़े-बड़े दांत किसी को भी डरा सकते हैं। लेकिन तभी यहां पर एक सुअर आ जाता है और इन खूंखार जानवरों के ऊपर चलना शुरु कर देता है। हैरानी की बात है कि, शिकार इन शिकारियों के सामने हैं और ये सब खामोश हैं। इनमें से कुछ मगरमच्छ इसे डरते हुए भाग रहे हैं लेकिन, इस सुअर पर हमला नहीं कर रहे हैं। वीडियो के अंत तक ये सुअर सुरक्षित रहता है। यही वजह है कि, जो भी इसे जेख रहा है वो चौंक रहा है।

Animal Viral Video देख लोग हुए हैरान

इस Animal Viral Video को Hewanisme नाम के यूट्यूब अकाउंट से 9 दिन पहले शेयर किया गया था। ये वीडियो काफी हैरान करने वाला है। ये वीडियो कब और कहां का है? इसके बारे में कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories