Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: अविश्वसनीय! किंकाजौ को पेड़ से लटका कर जिंदा निगलते...

Animal Viral Video: अविश्वसनीय! किंकाजौ को पेड़ से लटका कर जिंदा निगलते सांप का खौफनाक वीडियो

Date:

Related stories

Animal Viral Video: आज से पहले आपने खूंखार और ताकतवर सांप अजगर के जानवरों और इंसानों को निगलते हुए कई सारे वीडियो देखें होंगे, लेकिन ऐसा शायद कभी देखा होगा जब, शिकारी पेड़ पर लटका कर उसे जिंदा ही निगल रहा हो। इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो हैरान है।आपको बता दें, अजगर सांप की प्रजाति का सबसे विशालकाय और खतरनाक सांप माना जाता है। इसमें जहर तो नहीं होता है लेकिन, ये अपने शिकार को जिंदा निगल जाता है और बहुत ही दर्दनाक मौत देता है।

अजगर का हैरतअंगेज शिकार करते हुए वीडियो वायरल

ये Animal Viral Video सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि, अजगर सांप पेड़ पर किंकाजौ जानवर को लटकाकर उसे जिंदा ही निगल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, ऐसा बहुत ही कम होता है जब पेड़ से लटकार अजगर अपना शिकार करे। ये अधिकतर जमीन पर ही शिकार करता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, पहले ये किंकाजौ जानवर को अपनी मजबूत कोशिकाओं से लपेटता है और फिर धीरे-धीर उसे जिंदा ही निगलने लगता है। किंकाजौ का वजन काफी है जिसकी, वजह से ये जमीन पर गिर जाता है लेकिन ये अजगर उसे फिर भी नहीं छोड़ता है बल्कि उसे लटकाकर ही खाने लग जाता है।

Animal Viral Video हैरत में डाल रहा

इस हैरान कर देने वाले Animal Viral Video को NATURE IS BRUTAL नाम के एक्स अकाउंट से 9 अक्टूबर को अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। अजगर के इस तरह शिकार करने के इस तरीके ने यूजर्स को हैरान कर दिया है। यही वजह है कि, काफी सारे लोग इसे खतरनाक बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories