Home Viral खबर Animal Viral Video: अविश्वसनीय! विल्डबीस्ट की बहादुरी के आगे गहरे पानी में...

Animal Viral Video: अविश्वसनीय! विल्डबीस्ट की बहादुरी के आगे गहरे पानी में हारा खूंखार मगरमच्छ, देखें कैसे पूंछ का बाल भी नहीं कर सका बांका

Animal Viral Video: विल्डबीस्ट को अपने घर में भी शिकार नहीं बना सका खूंखार मगरमच्छ ।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: मगरमच्छ अपने खूंखार नुकीले दांतों और मजबूत पकड़ के लिए जाना जाता है। अगर इस जानवर के मुंह में एक बार शिकार आ जाए तो वह बच नहीं पाता है। यही वजह है जंगल के बड़े से बड़े जानवर भी पानी पीते हुए इस मगरमच्छ से सतर्क रहते हैं। लेकिन कभी-कभी मगरमच्छ अपने ही घर में बेबस हो जाता है और चाहकर भी शिकार नहीं कर पाता है। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक मगरमच्छ घायल विल्डबीस्ट से अपने ही घर यानी की गहरे पानी में हार गया है।

विल्डबीस्ट की हिम्मत आगे हार गया खूंखार मगरमच्छ

इस Animal Viral Video को flamboyancesafari नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, पानी के अंदर से विल्डबीस्ट की सिर्फ गर्दन दिख रही है। इसे देखकर ऐसा लग रहा मानों ये अब इस मगरमच्छ का शिकार हो ही जाएगा ,तभी चमत्कारी रुप में ये बहादुर विल्डबीस्ट पानी से बाहर आने लग जाता है और खूंखार मगरमच्छ की पकड़ कमजोर पड़ती जाती है। ये विल्डबीस्ट अपनी बहादुरी और ताकत दिखाते हुए पानी से बाहर जैसे ही निकल रहा होता है मगरमच्छ पीछे से उसकी पूंछ पकड़ लेता है और पानी में खींचने लग जाता है। फिर विल्डबीस्ट ताकत दिखाता है और पानी से बाहर निकल जाता है। इसके बाद मगरमच्छ अपने मुंह में आए शिकार को इस तरह जिंदा बचकर जाते हुए बस देखता ही रह जाता है।

Animal Viral Video प्रेरणा दे रहा

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 23 जुलाई को अपलोड किया गया था। इस वीडियो में जिस तरह से इस घायल हुए विल्डबीस्ट न हिम्मत दिखाई है वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ये वीडियो काफी प्रेरणा देने वाला है। इस वीडियो में ये देखने को मिला अगर हिम्मत और बचने का हौसला हो तो मौत से भी बचकर निकला जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version