Home Viral खबर Animal Viral Video: चूहों की भयंकर कुश्ती को देख यूजर्स भूले ओलंपिक,...

Animal Viral Video: चूहों की भयंकर कुश्ती को देख यूजर्स भूले ओलंपिक, पहलवानी का हैरतअंगेज वीडियो जीत लेगा दिल

Animal Viral Video: चूहों की फाइट का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

0
viral video rat
viral video rat

Animal Viral Video: आज ओलंपिक का अंतिम दिन है. हर कोई इन खेलों को लेकर काफी उत्सुक है. इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है जिसे, देखकर लोगों को कुश्ती की याद आ गई है तो, वहीं कुछ लोग ओलंपिक में होने वाली पहलवानी को भूल गए हैं. दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो चूहे लड़ रहे हैं. इन दोनों में काफी जबरदस्त कुश्ती देखने को मिल रही है, जिसे देखकर लोग इसकी तुलना WWE से कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही चूहों की फाइट

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से दो चूहे एक दुकान के अंदर लड़ रहे हैं. यह काफी मोटे चूहे हैं और एक-दूसरे पर बहुत हमला कर रहे हैं. इन दोनों के बीच अच्छी खासी पहलवानी देखने को मिल रही है. यह दोनों एक-दूसरे पर ऐसे मुक्के बरसा रहे हैं जैसे की कुश्ती में दो पहलवान एक-दूसरे पर दाव लगा रहे होते हैं. यह वीडियो काफी मजेदार है.

Animal Viral Video फैंस को आ रहा पसंद

इन चूहों की फाइट को देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई है. यही वजह है कि, वह सवाल कर रहे हैं कि, इस फाइट में कौन जीता? वही कुछ लोग बोल रहे हैं कि, मजा आ गया. इसके साथ-साथ कुछ लोग इसे WWE की फाइट बता रहे हैं. इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस पर अब तक कई सारे व्यूज आ चुके हैं. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version