Wednesday, October 23, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: 10 फुट लंबे अजगर की पूंछ पकड़कर घूमते शख्स...

Animal Viral Video: 10 फुट लंबे अजगर की पूंछ पकड़कर घूमते शख्स का वीडियो वायरल, देखने वालों की कांप रही रुह

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सांप और इंसानों का छत्तीस का आकड़ा होता है। तस्वीर में भी यदि हम किसी सांप को देख ले तो हमारी रूह काँप सी जाती है। ऐसे में यदि हकीकत में आपका सामना किसी विशालकाय सांप से हो जाए तो क्या होगा? सोशल मीडिया पर अक्सर लाखों ऐसी हैरतअंगेज वीडियो वायरल होती रहती है। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी वीडियो भी वायरल होती है जिसे देख आपका सर चकरा जाता होगा। आज की वीडियो भी कुछ ऐसी ही है। आपको बता दे यह वीडियो बेंगलुरु की है। वीडियो में एक विशालकाय अजगर आपको दिखाई देगा। इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आप भी देखिए इस विशालकाय अजगर का यह वीडियो।

इस विशाल अजगर को देख चकरा जायेगा आपका सिर

सांप से आपका सामना कभी न कभी हुआ ही होगा। गांव-घर में सांप के दिखने का मामला ज्यादा सामने आता है। शहरों में यह मामला कम ही दिखाई देता है। लोग कहते है की जहाँ पेड़-पौधे और जंगल की अधिकता होती है वहां पर सांप नजर आते है। मगर आज की यह वीडियो उन सभी बातों को गलत साबित करता है। बता दे की यह वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है। बेंगलुरु के बनशंकरी के एक जगह पर यह विशाल अजगर मिला है।

वायरल वीडियो किसी बिल्डिंग की लग रही है। वीडियो में आप देख सकते है की किस तरह से एक व्यक्ति उस विशालकाय अजगर की पूंछ पकड़कर उसे घसीट कर बिल्डिंग के बाहर लता है। वीडियो में इस अजगर को देख हर किसी का सिर चकरा रहा है। यह विशालकाय अजगर इस जगह पर कैसे आया यह बता पाना कठिन है।

जमकर वायरल हो रही है वीडियो

आपको बता दे की यह खौफनाक वीडियो ‘VIJAYAVANI’ नमक यूट्यूब चैनल के द्वारा शेयर की गई है। एक दिन पहले पोस्ट की गई इस वीडियो को लोग खूब देख रहे है। बात दे की ‘VIJAYAVANI’ कर्नाटका का एक न्यूज़ चैनल है। यह चैनल उस क्षेत्र के हर छोटे-बड़े खबर को कवर करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAMऔर TWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories