Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: क्या सांप के आगे बेबस पड़ गया नेवला? लड़ाई...

Animal Viral Video: क्या सांप के आगे बेबस पड़ गया नेवला? लड़ाई देख यूजर्स के मन में आ सकता है सवालों का सैलाब

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सांप और नेवले का छत्तीस का आंकड़ा माना जाता है। ये जानवर जहां भी एक-दूसरे को देख लेते हैं, तुंरत ही हमला करके मार देते हैं। वैसे कई बार देखा गया है कि, इस जानलेवा लड़ाई में अकसर जीत नेवले की होती है। लेकिन आज का नेवले और सांप की लड़ाई का वीडियो थोड़ा सा अलग है। इस Animal Viral Video के अंत ने लोगों के मन में कई सारे सवालों को जन्म दे दिया है।

सांप और नेवले की लड़ाई का खतरनाक Animal Viral Video

इस वीडियो में एक नेवले और काले सांप की काफी खतरनाक लड़ाई हो रही है। ये वीडियो किसी जंगल का है। यहां पर एक सांप अपना फन फैलाए नेवले के सामने खड़ा है तभी, नेवला सांप पर हमला कर देता है और उसकी गर्दन को अपने मुंह से दबा लेता है। लेकिन सांप बहुत ही हैरतअंगेज तरीके से नेवेल को झटका दे देता है और फिर इस पर हमला करता है। थोड़ा देर तक सांप और नेवले की लड़ाई ऐसे ही चलती रहती है। तभी अचानक से नेवले की पकड़ से सांप छूट जाता है और वहां से भागरकर थोड़ा दूर चला जाता है। इस दौरान सांप का फन पूरा खड़ा होता है और वीडियो खत्म हो जाती है।

Animal Viral Video कर सकता है मन में सवाल खड़े

इस Animal Viral Video को देख लोगों के मन में सवाल उठ रहा हैं कि, आखिर इस जानलेवा लड़़ाई में किसकी जीत हुई है? क्योंकि नेवला सांप को अकसर मार देता है लेकिन, इस वीडियो में ये सांप नेवले से बचकर आगे चला जाता है। इस वीडियो को Jiya 7745 नाम को यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories