Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरAnimal Viral Video: घड़ियाल के नीचे लेटकर ये क्या करने लगी बिकनी...

Animal Viral Video: घड़ियाल के नीचे लेटकर ये क्या करने लगी बिकनी पहनी हॉट लड़की? वीडियो देख यूजर्स की फटी आंखें

Date:

Related stories

Animal Viral Video: कभी-कभी कैमरे में कुछ ऐसे नजारे कैद हो जाते हैं, जिन्हें देखकर यकीन नहीं होता है। आज का Animal Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। दरअसल, इस वीडियो में एक लड़की पानी की गहराइयों में घड़ियाल के साथ कुछ ऐसा कर रही है, जिसे देखकर लोगों की आंखें फट गई हैं।

घड़ियाल के साथ ये क्या करने लगी लड़की?

इस वीडियो में एक लड़की बिकनी पहने हुए है और पानी के अंदर घड़ियाल जैसे खूंखार और बड़े-बड़े दांतों वाले घड़ियाल के साथ खेल रही है। वह सिर्फ खेल नहीं रही बल्कि उसे छू भी रही है। इंसान की मौजूदगी से बेखबर ये घड़ियाल पानी में आगे बढ़ता जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की ने हरे रंग की बिकनी पहनी हुई है और वह पहले तो घड़ियाल के नीचे आती है और फिर उल्टा होकर इस खूंखार जानवर को छूने लगती है। हैरानी की बात ये है कि, ये घड़ियाल कुछ कर नहीं रहा है।अपने एक हाथ से जिस तरह से इस हिम्मत वाली लड़की ने घड़ियाल को थामा हुआ है , उसे देखकर यूजर्स की आंखें फट रही हैं।

Animal Viral Video हैरत में डाल रहा

इस Animal Viral Video को kungfu_nunchaku_gym_dance नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 12 अगस्त को अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 37 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं।एक यूजर इस लड़की को अच्छा बता रहा है तो वही, एक यूजर लिखता है कि, ये घड़ियाल है। ये वीडियो काफी हैरतअंगेज है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories