Home Viral खबर Animal Viral Video: सर्कस में खेल दिखाते हुए भालू को अचानक आया...

Animal Viral Video: सर्कस में खेल दिखाते हुए भालू को अचानक आया गुस्सा, रिंग के अंदर ट्रेनर पर कर दिया जानलेवा अटैक

Animal Viral Video: भालू ने अपने ही ट्रेनर के साथ किया कुछ ऐसा जिसे देखने के बाद हिल जाएंगे आप, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है जमकर वायरल, आइए देखते हैं।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: एक ट्रेनर काफी मशक्कत के बाद एक भालू को ट्रेंड करता है यह सोचकर कि वह करतब दिखाकर उसके लिए चार पैसे कमाएगा। लेकिन जब सारेआम लोगों के बीच वह भालू ट्रेनर पर ही अटैक कर दे तो आलम क्या होगा या सोच कर ही सांसें थम जाती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों की बोलती बंद हो गई। यहां भालू ट्रेनर के साथ कुछ ऐसा ही करता हुआ नजर आया। यह वीडियो आपको हैरान कर देने के लिए काफी है। आइए देखते हैं क्या है इसमें खास।

भालू ने कर दिया कुछ धमाकेदार

जहां तक वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो इसकी शुरुआत होती है एक भालू से जो भीड़ के बीच तमाशा दिखा रहा है। वह अपने टैलेंट और करतब से वहां के लोगों को एंटरटेन करते हुए नजर आ रहा है और इस कलाबाजी को देखने के लिए भीड़ जमा है। वहीं वीडियो में आप देखेंगे कि ट्रेनर भालू की करतब को स्टेज पर दिखाते हुए नजर आ रहा है तभी भालू को गुस्सा आता है और वह कुछ ऐसा कर जाता है जिसकी ट्रेनर ने उम्मीद नहीं की होगी।

गुस्साए भालू का कोई कुछ न बिगाड़ सका

वीडियो में आप आगे देखेंगे कि वह भालू अपने ट्रेनर को उठाकर पटक देता है और फिर उसे अपने कब्जे में ले लेता है। चाह कर भी ट्रेनर खुद को छुड़ा नहीं पाता है और वह भालू की गिरफ्त में है। वहां मौजूद और भी लोग उस ट्रेनर की सहायता करने के लिए आते हैं लेकिन भालू का कोई बाल भी बांका नहीं कर पता है। भालू के गुस्से को यह या तो साफ जाहिर है कि वह अपनी ट्रेनर से बुरी तरह बिफर चुका है। momentos.animais चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और लाइक्स मिल चुके हैं लेकिन इस भालू के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version