Home Viral खबर Animal Viral Video: दिल दहला देने वाले इस एनाकोंडा को देखने के...

Animal Viral Video: दिल दहला देने वाले इस एनाकोंडा को देखने के बाद थर-थर कांपने लगेंगे आप, हाथ में लेकर करतब करते दिखा शख्स

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक एनाकोंडा को देख लोगों की आंखें चौंधिया गई और हैरानी में पड़ गए लोग।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: एनाकोंडा नाम सुनने के बाद ही खौफ आ जाता है लेकिन क्या आप कभी यह सोचे हैं कि कभी जाल में भी एनाकोंडा मिल सकता है। लेकिन एक ऐसा वीडियो देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे क्योंकि एक शख्स को जाल में फंसा हुआ एक एनाकोंडा मिला और इस विशालकाय सांप को देखने के बाद आपकी सांसे अटक जाएगी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। Animal Viral Video देखने के बाद आप भी कांप उठेंगे और यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि इसे देख दिल दहल गया।

सांप को देख होश खो बैठे लोग

सबसे भयानक सांप की लिस्ट में शुमार एनाकोंडा का यह वीडियो वाकई आपको हैरान कर देगा और इसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे की आखिर कहां से उठा लिए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह शख्स एनाकोंडा को हाथ में देखकर यह भी दिखाता है कि वह कितना बड़ा है।लंबाई और चौड़ाई के साथ मोटाई देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे और आपको अपने आंखों पर भरोसा नहीं होगा। अगर किसी के सामने यह विशाल का सांप आ जाए तो निश्चित तौर पर लोगों के प्राण उड़ जाए।

वीडियो देख लोग क्या कह रहे

इस वीडियो को शेयर करते हुए यह कहा गया की जाल में यह एनाकोंडा फंसा है। biologohenrique इंस्टाग्राम चैनल से ज्यादा इस वीडियो को 53 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं लोग इस वीडियो को अलग-अलग प्लेटफार्म से शेयर कर रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कहां से उठा लाए भाई तो दूसरे ने कहा यह वाकई काफी खतरनाक है। एक यूजर का कहना है भाई तुमसे बड़ा तो वह श्राप है तो दूसरे ने कहा जान को हाथ में लेकर मत खेलो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version