Home Viral खबर Bangladesh Viral Video: चटगांव में दुर्गा पूजा के दौरान इस्लामिक गाने को...

Bangladesh Viral Video: चटगांव में दुर्गा पूजा के दौरान इस्लामिक गाने को लेकर हिंदु समुदाय का फूटा गुस्सा? देवी काली का मुकुट चोरी होने पर भारत ने जताई आपत्ति

Bangladesh Viral Video: देशभर में दुर्गा पूजा की एक अलग ही धूम देखने को मिल रही है। जगह- जगह पर भव्य पंडाल लगाए गए है।

0
Bangladesh Viral Video
Bangladesh Viral Video

Bangladesh Viral Video: पूरे देश में दुर्गा पूजा की एक अलग ही धूम देखने को मिल रही है। पश्चिम बंगाल, दिल्ली समेत कई राज्यों में इसकी अलग ही धूम देखने को मिल रही है। इसी बीच बांग्लादेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि बांग्लादेश में भी दुर्गा पूजा को हिंदु समुदाय के लोगों द्वारा बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। इसी बीच बांग्लादेश के एक दुर्गा पंडाल से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक दुर्गा पंडाल में कुछ लोग इस्लामिक गाना गाने लगे। जिसके बाद हिंदु समुदाय के लोगों ने इसका जमकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं इसका वीडियो (Bangladesh Viral Video) भी जमकर वायरल हो रहा है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

बता दें कि अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो (Bangladesh Viral Video) को तस्लीमा नसरीन नाम के एक यूजर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किया है। वहां मौजूद लोगों को कहना था कि लोगों के एक समूह ने अपने को सांस्कृतिक समूह का सदस्य बताया और कहा कि वह मंच पर गाना चाहते है।

पूजा सदस्य समिति ने अनुमति दे दी। सबसे पहले, समूह ने एक धर्मनिरपेक्ष गीत गाया। हालांकि उन्होंन दूसरा इस्लामिक गाना गाया जिसके बाद वहां मौजूद हिंदू समुदाय के लोगों गुस्सा हो गए। इस Bangladesh Viral Video में साफ देखा जा सकता है कि कैसे मंच पर कुछ लोग एक गाना गा रहे है।

पुलिस ने क्या कहा?

बता दें कि इस मामले में बांग्लादेश पुलिस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे घटना की जांच कर रहे है, और जल्द ही अपराधियों को सामने लाया जाएगा। गौरतलब है कि इसके बाद हिंदु समुदाय के लोगों ने इसका जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

बांग्लादेश के मंदिर से हुआ मां काली का मुकुट चोरी

बांग्लादेश के एक मंदिर से पीएम मोदी द्वारा भेट किया गया मां काली का मुकुट चोरी हो गया है। यह घटना बीते दिन यानि 10 अक्टूबर को दोपहर 2 से 3 बजे के बीच की बताई जा रही है। बता दें कि अपने बांग्लादेश दौरे के दौरान पीएम मोदी ने इस मुकुट को मंदिर में चढ़ाया था। हालांकि इसे लेकर भारतीय उच्चायुक्त ने आपत्ति जताई है।

भारतीय उच्चायुक्त ने क्या कहा?

भारतीय उच्चायुक्त ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “हमने 2021 में अपनी यात्रा के दौरान पीएम मोदी द्वारा जेशोरेश्वरी काली मंदिर (सतखिरा) को उपहार में दिए गए मुकुट की चोरी की खबरें देखी हैं।

हम गहरी चिंता व्यक्त करते हैं और बांग्लादेश सरकार से चोरी की जांच करने, मुकुट बरामद करने और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह करते हैं”।

Exit mobile version