Home Viral खबर Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी गाने पर झूमती लड़की ने कातिलाना एक्सप्रेशन से...

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी गाने पर झूमती लड़की ने कातिलाना एक्सप्रेशन से मार डाला, देखें वीडियो

Bhojpuri Dance Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, लड़की भोजपुरी गाने पर काफी अच्छा डांस कर रही है।

0
BHOJPURI DANCE
BHOJPURI DANCE

Bhojpuri Dance Video: सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इन दिनों भोजपुरी गानों का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि, यंग लोग इन भोजपुरी गानों पर जमकर रील और यूटयूब वीडियो बनाते हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, भोजपुरी म्यूजिक सिर्फ अब यूपी-बिहार ही नहीं बल्कि देश और अन्य राज्यों में खूब देखा और सुना जा रहा है।

खईबा पियबा तबे कुछ करबा ए राजा! भोजपुरी गाने पर लड़की का डांस वायरल

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप खुद को इस गाने को गुनगुनाने से नहीं रोक सकेंगे। इंस्टाग्राम पर पिंक कलर की साड़ी पहनी हुए एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही है। इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि, वो भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के बेहद हिट गाने ‘खईबा पियबा तबे कुछ करबा ए राजा!’ पर जबरदस्त डांस के साथ एक्सप्रेशन दे रही है। लड़की की अदाएं घायल कर देने वाली हैं।

वीडियो को देख झूमने का करेगा मन

इस वीडियो में डांस कर रही लड़की जितनी खूबसूरत है उतना ही खूबसूरत वो डांस भी कर रही है। इस वीडियो को bhojpurilachak नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिसको लोग काफी लाइक कर रहे हैं। वायरल वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लड़की किस तरह से इस गाने को एंजोए कर रही है। वो इस भोजपुरी गाने में खो गई है और पूरे दिल से डासं कर रही है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतना पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपका मन भी इस जबरदस्त म्यूजिकऔर लिरिक्स वाले गाने पर झूमने का करेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version