Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरBhojpuri Dance Video: पवन सिंह के गाने पर लड़की का धामकेदार डांस...

Bhojpuri Dance Video: पवन सिंह के गाने पर लड़की का धामकेदार डांस वायरल, लोग बोले-‘सुपर से भी ऊपर’

Date:

Related stories

CM Bhagwant Mann ने बदली शिक्षा व्यवस्था की तस्वीर! स्मार्ट स्कूल के नए परिसर का उद्घाटन कर छात्राओं को दिया बड़ा तोहफा

CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने आज बठिंडा (Bathinda) में स्थित शहीद मेजर रवि इंदर सिंह संधू, सरकारी गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल में नए परिसर का उद्घाटन किया है।

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी गानों का क्रेज इन दिनों युवाओं के दिल और दिमाग पर चढ़कर बोल रहा है। यही वजह है कि, यूजर्स का उनके भोजपुरी गानों पर डांस करते हुए सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वीडियो वायरल होते रहते हैं। भोजपुरी सिनेमा को देश और विदेश दोनों में ही खूब पसंद किया जाने लगा है। भोजपुरी गानों की बाते हो और सुपर स्टार पवन सिंह का जिक्र न हो ये तो हो ही नहीं सकता है। पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार मानें जाते हैं। उनके गाने आते ही ट्रेंड करने लगते हैं। लोग उनके गाने के लिरिक्स और म्यूजिक दोनों को ही काफी पसंद करते हैं।

तोहर राजाजी के दिलवा टूट जाई’ भोजपुरी गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

पवन एक ऐसे ही सुपर हिट गाने पर एक लड़की का डांस वी़डियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते कि, एक खूबसूरत लड़की पवन सिंहं के सुपर हिट गाने ‘राजा जी के दिलवा’ पर जबरदस्त डांस कर रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लड़की ने गोल्डन कलर का ब्लाउज पहना हुआ है और वो ब्लैक कलर की साड़ी पहनकर जबरदस्त डांस कर रही है। लड़की के बाल खुले हुए हैं और वो अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही है। लड़की के ए्सप्रेशन काफी दिल को छू लेने वाले हैं। ये लड़की जितनी खूबसूरत है, उतना ही अच्छा डांस भी कर रही है। यही वजह है कि, ये डांस वी़डियों इतना पसंद किया जा रहा है।

यूजर्स दे रहे जबरदस्त प्रतिक्रिया

इस डांस वीडियो को Suman Lata Prem नाम के यूटयूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर यूजर्स के बहुत अच्छे कमेंट कर रहे हैं। इस डांस वीडियो पर अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो में यूजर्स लड़की की काफी तारीफ कर रहे हैं।यही वजह है, कि ये डांस वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। जो भी इसे देख रहा है वो बिना कमेंट किए रह नहीं पा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories