Home Viral खबर Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली के के लिए बेताब हुए निरहुआ, ‘दूध पिया...

Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली के के लिए बेताब हुए निरहुआ, ‘दूध पिया कटोरे कटोरे’ गाना मचा रहा बवाल

Bhojpuri Dance Video: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये बेहद हिट गाना है, जिसे लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

0
BHOJPURI SONG
BHOJPURI SONG

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी फिल्मों और गानों का जादू यूजर्स के दिल और दिमाग पर इन दिनों चढ़कर बोल रहा है। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि, सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इन गानों पर खूब वीडियो बनाते हैं। भोजपुरी सिनेमा के अगर सुपर स्टार्स की बात होती है तो सब का ध्यान एक बार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी पर जरुर जाता है। इस जोड़ी ने भोजपुरी में कई हिट गाने और फिल्में दी हैं। यही वजह है कि, ये दोनों जब भी साथ आते हैं। इनका गाना रातों-रात हिट हो जाता है।

आम्रपाली और निरहुआ का सबसे हिट गाना

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक ऐसा ही सुपरहिट गाना दूध पिया कटोरे कटोरे’ है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, निरहुआ और आम्रपाली दुबे अपनी जबरदस्त केमेस्ट्री से फैंस को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं।

दूध पिया कटोरे कटोरे भोजपुरी गाना आम्रपाली और निरहुआ का सबसे हिट गाना है। इस गाने का म्यूजिक हो या फिर लिरिक्स लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। इस गानें में निरहुआ और आम्रपाली ने काफी अच्छा डांस भी किया है। दोनों के एक्सप्रेशन काफी जबरदस्त हैं। गानें में एक्टर और एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों अलग-अलग ड्रेस में दिख रहे हैं।

यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा पसंद

जिसकी वजह से ये भोजपुरी गाना अक्सर शादी पार्टी में सुनने को मिल जाता है। दूध पिया कटोरे कटोरे गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूटयूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक करोड़ों व्यूज आ चुके है। लोगो के द्वारा इस गाने पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version