Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: गजब! फेरे लेते हुए दूल्हे के साथ धोती...

Bride Groom Viral Video: गजब! फेरे लेते हुए दूल्हे के साथ धोती खुलते ही हुआ कांड, यूजर बोला ‘इतनी भी क्या जल्दी है’

Bride Groom Viral Video: दूल्हे का फेरे लेते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दूल्हे की धोती खुल जाती है.

0

Bride Groom Viral Video: शादी में अकसर कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती है जिन्हें, जिंदगीभर भूला नहीं जा सकता. आज का वायरल वीडियो भी कुछ ऐसा ही है.इस Bride Groom Viral Video में दूल्हे बेचारे के साथ एक ऐसी घटना घट गई जिसे, देखकर दूल्हा और दुल्हन के साथ-साथ वहां पर मौजूद मेहमान भी हैरान हो गए और हंसने पर मजबूर हो गए.

फेरो के बीच में खुली दूल्हे की धोती

यह Bride Groom Viral Video फेरे के दौरान का है. दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे का हाथ पकड़कर फेरे ले रहे होते हैं तभी ,अचानक से दूल्हे के साथ एक हादसा हो जाता है और दूल्हे की धोती खुल जाती है. जैसे ही दूल्हे की धोती खुलती है आसपास के लोग हैरान हो जाते हैं. दूल्हे को भी नहीं पता चलता है कि, उसकी धोती कैसे खुली है? वह फेरो के बीच ही इस खुली हुई धोती को बांधता है और अपनी इज्जत को बचाते हुए फेरे दोबारा लेना शुरू कर देता है.

वायरल वीडियो लोगों को हंसा रहा

इस Bride Groom Viral Video को _my__lines नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अभी तीन दिन पहले ही अपलोड किया गया है. इस पर 5000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं वहीं,कई सारे लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं.

एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, मुझे हंसाने की जबरदस्ती कोशिश की जा रही है तो वही, एक यूजर लिखता है कि, दूल्हे को बहुत जल्दी है. कुछ लोग फनी इमोजी बनाकर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version