Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरBride Groom Viral Video: गजब! क्या हुआ जब दूल्हे की विदाई कराकर...

Bride Groom Viral Video: गजब! क्या हुआ जब दूल्हे की विदाई कराकर ले गई दुल्हन, रोते बिलखते ससुरालियों को देख घूम जायेगा सिर

Date:

Related stories

Bride Groom Viral Video: शादी में सबसे ज्यादा भावुक कर देने वाला पल विदाई का होता है. यह वह समय होता है जब दुल्हन अपने परिजनों को छोड़कर जाती है. इस समय काफी गमगीन माहौल हो जाता है. यही वजह है लड़की की विदाई अकसर लोगों को रुला देती है लेकिन, क्या हो जब दूल्हे की विदाई करके लड़की ले जाए. इंटरनेट पर एक Bride Groom Viral Video हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन अपने नए नवेले दूल्हे की विदाई कराके लेकर जा रही है. इस दौरान वह लिपट-लिपटकर कर रो रहा है और उसके घर वाले भी रो रहे हैं.

दुल्हन ने कराई दूल्हे की विदाई

इस Bride Groom Viral Video को कंटेंट क्रिएटर के द्वारा बनाया गया है. वीडियो में यह बताने की कोशिश की गई है कि, भविष्य में ये देखने को मिल सकता है जब लड़की बाइक पर बैठाकर लड़के को विदा करा कर अपने साथ ले जाएगी. वीडियो बहुत ही ज्यादा फनी है. इसे देखकर लोगों को काफी हंसी आ रही है. इस वीडियो में दुल्हन अपने ससुरालियों को रोता हुआ छोड़कर अपने बिलखते हुए दूल्हे को बाइक पर बैठा कर लेकर जा रही है. इस दौरान लड़की के चेहरे पर गजब की खुशी दिख रही है .यह वीडियो काफी मजेदार है.

Bride Groom Viral Video देख आ जाएगी हंसी

इस वीडियो को comedian_raj_soni नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया. वीडियो पर कई सारे यूजर्स के कमेंट आ चुके हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर लिखता है कि, भविष्य में ऐसा हो सकता है ये भयानक है. इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, सबका रिएक्शन गजब का है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories