Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: सुहागरात से पहले दूल्हे को लगा झटका! दुल्हन...

Bride Groom Viral Video: सुहागरात से पहले दूल्हे को लगा झटका! दुल्हन के गले से लिपटे लड़के को देख राजा बाबू का हुआ ये हाल

0

Bride Groom Viral Video: शादी का दिन हर इंसान की जिंदगी का बेहद यादगार दिन होता है.इस दिन को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए लोगों से जो हो सकता है वह करते हैं.वह तमाम तरह की चीज इस दिन करते हैं लोगों को इकट्ठा करते हैं और काफी स्पेशल अरेंजमेंट्स भी करते हैं, लेकिन कभी-कभी इन्हीं शादियों में कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिन्हें जिंदगी भर नहीं भूला जा सकता है.आज का Bride Groom Viral Video भी कुछ ऐसा ही है.

इस Bride Groom Viral Video में देखा जा सकता है शादी का स्टेज सजा है दूल्हा दुल्हन बैठे हुए हैं, लेकिन तभी वहां पर अचानक से एक लड़का आता है और वह कुछ ऐसा कर देता है जिसे देखकर दूल्हे के चेहरे का रंग उतर जाता है. वह लड़का दुल्हन से लिपट कर अचानक से रोना शुरू कर देता है.

दुल्हन से लिपटे लड़के को देख दूल्हे के उड़े होश

इस वायरल वीडियो की सच्चाई क्या है इसकी पुष्टि तो हम नहीं करते हैं लेकिन जिस तरह से वीडियो वायरल हो रहा है उसे पर लोगों के काफी सवाल है. कुछ लोगों का मानना है कि यह लड़का इस लड़की का प्रेमी है और लड़की को देखकर यह इमोशनल हो गया जिसकी वजह से लिपटकर रोने लगा.

वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक लड़का आता है शादी के स्टेज पर सजी-धजी बैठी दुल्हन के गले लिपटकर वह रोना शुरू कर देता है. सुहागरात से पहले ये नज़ारा देख दूल्हे के भी होश उड़े हुए हैं
अब यह कौन है इसकी जानकारी तो उपलब्ध नहीं है लेकिन जिस तरह की सोशल मीडिया पर खबरें चल रही है उनमें दावा किया जा रहा है कि इस लड़की का प्रेमी है.

Bride Groom Viral Video पर उठ रहे सवाल

इस Bride Groom Viral Video को इस नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक कई सारे लोग के लाइक आ चुके हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version