Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरBride Groom Viral Video: कॉर्पोरेट एम्प्लॉई की शादी पर आफत बनकर टूटी...

Bride Groom Viral Video: कॉर्पोरेट एम्प्लॉई की शादी पर आफत बनकर टूटी बॉस की कॉल, देखें कैसे दूल्हे की जिंदगी हुई तबाह

Date:

Related stories

Bride Groom Viral Video: लड़कियां अकसर शादी करते हुए लड़के की नौकरी देखती हैं. यही वजह है कि, अच्छी नौकरी वालों की उम्मीद होती है कि उन्हें अच्छी लड़की मिलेगी. लेकिन क्या हो जब नौकरी ही शादी तोड़ दे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस Bride Groom Viral Video को कंटेंट क्रिएटर के द्वारा बनाया गया है. इस वीडियो में एक Corporate Employee के लिए उसकी नौकरी आफत बन जाती है और उसकी शादी को टूट जाती है.

Corporate Employee की शादी हुई वायरल

इस Bride Groom Viral Video में एक कॉर्पोरेट एम्प्लॉई की लाइफ को दिखाया गया है. शादी के दिन बार-बार लड़के के पास उसके बॉस की कॉल आ रही है और वह दूल्हे को काम बता दे रहा है. दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को छोड़ लैपटॉप खोलकर बैठा है. दूल्हे को इतना ज्यादा बिजी देख लड़की को काफी गुस्सा आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता हैकि, दुल्हन बोर हो रही है कभी वह खुद को देख रही है तो कभी, अपने बिजी दूल्हे को देख रही है.

लड़का भी परेशान होता है लेकिन, क्या करें वह भी बोलता है कॉर्पोरेट एम्पलाई हूं. तभी अचानक से लड़के के अकाउंट में सैलरी आ जाती है और सैलरी को देखकर वह खुश हो जाता है और दुल्हन को गोदी में उठाकर डांस करने लग जाता है. लेकिन फिर अचानक से वह अपनी नई नवेली दुल्हन को नीचे गिरा देता है. यह देखकर दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और वह शादी तोड़ देती है. शादी टूटने की खबर जब बार-बार कॉल कर रहे बॉस को पता चलती है तो वह उसे ऑफिस आने को बोलता है.

Bride Groom Viral Video क्या बोल रहे लोग?

यह वीडियो काफी मजेदार रहे. इस Bride Groom Viral Video को tera_trigun इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया. वीडियो पर कब तक कई सारे लाइक और कमेंट आ चुके हैं. एक यूजर इसे मजदूर बता रहा है. इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, बाप रे. इस तरह ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories