Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: गुटखा चबा रहे दूल्हे की दुल्हन ने मंडप...

Bride Groom Viral Video: गुटखा चबा रहे दूल्हे की दुल्हन ने मंडप में की पिटाई, वीडियो देख यूजर बोला ’ये है आज की नारी’

Bride Groom Viral Video: दुल्हन ने मंडप में दूल्हे की पिटाई की है.

0
BRIDE VIRAL VIDEO
BRIDE VIRAL VIDEO

Bride Groom Viral Video: इंटरनेट पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है? यहां पर अकसर ऐसी वीडियो वायरल हो जाती हैं, जिसे देखकर हंसी आती है, इसके साथ-साथ हैरानी भी होती है कि लोग ऐसा भी कर जाते हैं. ऐसा ही मजेदार वीडियो शादी का वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन मंडप में बैठे अपने दूल्हे की पिटाई कर रही है उसे पर थप्पड़ बरसा रही है और मेहमानों के सामने बेज्जती कर रही है. अब आप भी सोच रहे होंगे दुल्हन ऐसा क्यों कर रही है और इसे क्यों गुस्सा आया? तो आपको बता दें इस नई नवेली दुल्हन का दूल्हा मंडप में बैठकर गुटखा चबा रहा था जिसकी वजह से दुल्हन को गुस्सा आ गया और उसने सबके सामने दूल्हे की पिटाई कर दी.

मंडप में दुल्हन ने की दूल्हे की पिटाई

इस वीडियो को True Scoop TV नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे हुए हैं, तभी दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और वह दूल्हे को टोकते हुए उसको पीटना शुरू कर देती है. दूल्हे को पिटता देख आस-पास के लोग हंसना शुरू कर देते हैं.दूल्हा भी हैरान हो जाता है कि, उसकी दुल्हन उसे पीट रही है. यह वीडियो काफी मजेदार के साथ फनी है वीडियो देखकर इंटरनेट यूजर्स काफी खुश हो रहे हैं.

Viral video लोगों को आ रहा पसंद

इस वीडियो पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, यह आज की नारी शक्ति है.इस वीडियो पर लोगों का काफी पॉजिटिव रिस्पांस देखने को मिल रहा है. वह दुल्हन की काफी तारीफ कर रहे हैं. यही वजह है की वीडियो वायरल हो रहा है.इस वीडियो पर अब तक कई सारे व्यूज आ चुके हैं.लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वो इसे लाइक कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version