Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: मंडप में योग करती दिखी दुल्हन, अब कैसे...

Bride Groom Viral Video: मंडप में योग करती दिखी दुल्हन, अब कैसे होगी जयमाल? दूल्हे का रिएक्शन वायरल

Bride Groom Viral Video: दूल्हा और दुल्हन का फनी वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

0
Bride Groom Viral Video
Bride Groom Viral Video

Bride Groom Viral Video: शादी के दिन दूल्हा हो या दुल्हन सभी मस्ती करते हैं. वह इस पल को बस कैमरे में कैद कर लेना चाहते हैं ताकि, जिंदगी भर उसे याद करते रहे. लेकिन कभी-कभी कैमरे में कुछ ऐसी घटनाएं कैद हो जाती हैं जिन्हें भूला नहीं जा सकता है. आज का Bride Groom Viral Video भी कुछ ऐसा ही है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई है.क्योंकि वरमाला के समय दुल्हन योगासन कर रही है.

दुल्हन ने वरमाया के समय किया योगासन

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस Bride Groom Viral Video में दूल्हा और दुल्हन की वरमाला चल रही है लेकिन, तभी दुल्हन दूल्हे के सामने योगासन करना शुरू कर देती है और नीचे झुकती चली जाती है. ये देख दूल्हा हैरान रह जाता है. उसके बाद दूल्हा भी अपनी नवेली दुल्हन की तरफ बढ़ता चला जाता है. दुल्हन भी अपनी योगा वाली कलाओं को भरपूर तरीके से दिखा रही है. इस दौरान दोनों के चेहरे पर काफी खुशी और हंसी देखने को मिल रही है तभी, दुल्हन अपनी कलाओं को दिखाते हुए खड़ी हो जाती है और दूल्हा उसके गले में माला डाल देता है.

Bride Groom Viral Video लोगों को आ रहा पसंद

यह Bride Groom Viral Video काफी दिलचस्प है. इस वीडियो को इस Prabhakar kivi creations house नाम के Youtube अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर यूजर्स की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही है. इस वीडियो पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, “वाह! क्या फ्लेक्सिबिलिटी है”. वहीं, एक यूजर लिखता है कि, “सबसे अच्छी बात जयमाल करते वक्त थोड़ा नाज़ुक सी अदा दिखाई,इठलाई बलखाती अदा दिखाई मगर जयमाल होने के बाद आगे झुक कर समर्पण का भाव बताया ,मेरे लिए आपसे बड़ा और नजदीक कोई नहीं.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version