Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: चालबाज़ साली की साज़िश पर जीजा ने ऐसे...

Bride Groom Viral Video: चालबाज़ साली की साज़िश पर जीजा ने ऐसे फेरा पानी, दूल्हे के रिएक्शन पर फिदा हो रहे लोग

Bride Groom Viral Video: जीजा साली का फनी वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी।

0
Bride Groom Viral Video
Bride Groom Viral Video

Bride Groom Viral Video: शादी में अकसर जीजा और साली के किस्से वायरल होते रहते हैं.यह रिश्ता जितना अनोखा होता है, उतने ही इससे जुड़े हुए मजेदार किस्से भी होते हैं.यही वजह है कि, ससुराल में साली की एक अलग ही अहमियत होती है.आज का Viral Video भी दूल्हा और साली से जुड़ा हुआ है. यह वीडियो इतना ज्यादा फनी है कि आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

साली ने लिया जीजा से पंगा

Viral Video में एक साली ने अपने जीजा से मजे लेने के लिए उनकी मिठाई में बहुत सारा नमक मिला दिया लेकिन, हैरानी की बात यह है कि जीजा साहब ने सिचुएशन को कुछ इस तरीके से डील किया कि, वह वायरल हो गए. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, साली जीजा की मिठाई में नमक मिला रही होती है. उसके बाद वह इसे अपने जीजा के पास ले जाती है.

जीजा को नमक वाली मिठाई दी जाती है. इन सब चीजों से अनजान जीजा जी इसे खा लेते हैं और मुस्कुराना शुरू कर देते हैं. इस दौरान सालियां जीजा का पूरा रिएक्शन रिकॉर्ड कर रही होती है.जीजा भी काफी तेज होता है. वह बिना कुछ रिएक्शन दिए पूरी मिठाई को खा जाता है और सालियां देखती रह जाती है.

वीडियो यूजर्स को आ रहा पसंद

इस Viral Video को sommyatown नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है.इस पर अब तक कई सारे व्यूज आ चुके हैं. यूजर्स जीजा की स्माइल की तारीफ कर रहे हैं और बोल रहे हैं जीजा हो तो ऐसा.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version