Sunday, October 27, 2024
HomeViral खबरBride Groom Viral Video: क्रॉस कनेक्शन! दूल्हे की आंखों में धूल झोंक...

Bride Groom Viral Video: क्रॉस कनेक्शन! दूल्हे की आंखों में धूल झोंक दुल्हन के आशिक ने किया ये काम, यूजर बोला “ये कहानी एक सच्ची…”

Date:

Related stories

Bride Groom Viral Video: दूल्हा और दुल्हन का एक फनी वीडियो इंटरनेट पर काफी छाया हुआ है. इस Bride Groom Viral Video में दूल्हे के सामने ही उसकी नई-नवेली दुल्हन को कोई किस कर रहा है लेकिन, बेचारे दूल्हे को पता तक नहीं चलता है. इस वीडियो को कंटेन्ट क्रिएटर के द्वारा बहुत ही मजेदार तरीके से बनाया है. इस वीडियो का कॉन्सेप्ट लोगों को हंसी आने पर मजूबर कर रहा है. इस वीडियो को kiransandhu3897 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है.

दूल्हे के सामने दुल्हन की लड़के ने ली किस

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े हैं. इस दौरान एक लड़का आता है और दूल्हे से हाथ मिलाकर गले मिलता है. जैसे ही ये लड़का दूल्हे के गले लगता है वो दुल्हन को किस कर लेता है. इस दौरान वह दूल्हे की आंखों को अपने हाथ से बंद भी कर लेता है. इसके साथ ही वो दुल्हन के हाथ में कुछ देता भी है. जब ये बाहरी लड़का उसकी नई-नवेली दुल्हन को किस कर रहा होता है तो बेचारे दूल्हे बेखबर होता है. कंटेन्ट क्रिएटर के इस फनी वीडियो को देख लोगों को काफी हंसी आ रही है.

Bride Groom Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस वीडियो को kiransandhu3897 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 16 अक्टूबर को अपलोड किया गया था. इस पर अब तक 39000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, कई सारे लोगों मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर तंज करते हुए लिखता है कि, ये घटना एक सच्ची घटना पर आधारित है. इसके साथ ही एक यूजर इसे अवैध कनेक्शन बता रहा है. इसके साथ कुछ लोग फनी इमोजी बनाकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories