Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: आशीर्वाद नहीं रोकड़ा दो! पैसे मिलते ही...

Bride Groom Viral Video: आशीर्वाद नहीं रोकड़ा दो! पैसे मिलते ही खिल उठे दूल्हा और दुल्हन, वीडियो देख घूम जाएगा सिर

Bride Groom Viral Video: स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन की अजीब हरकत कैमरे में हुई कैद।

0
Bride Groom Viral Video
Bride Groom Viral Video

Bride Groom Viral Video: शादी का दिन इंसान की जिंदगी का इसलिए सबसे खास दिन माना जाता है क्योंकि, लड़के और लड़की को बड़ों का खूब सारा आशीर्वाद मिलता है। नए जीवन की शुरुआज जब दुआओं से होती है तो लोगों के चेहरे खिल उठते हैं, लेकिन लगता है कि इस नए-नवेले शादीशुदा जोड़े को आशीर्वाद से ज्यादा पैसों में रुचि है तभी तो पैसे मिलते ही इनके चेहरे पर खुशी आ गई। इस Bride Groom Viral Video को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। इस देखने के बाद यूजर्स फनी कमेंट कर रहे हैं।

पैसों को देखते ही झूम उठे दूल्हा और दुल्हन

इस Bride Groom Viral Video में देखा जा सकता है कि, स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं। इस दौरान मुंह दिखाई की रस्म चल रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि,एक बूढ़ी महिला दूल्हे के पास खड़ी है और खूब सारा आशीर्वाद दे रही है। इस दौरान लड़का बूढ़ी महिला से बात भी कर रहा है लेकिन, दुल्हन को इस महिला और उसके आशीर्वाद में कोई खास रुचि नहीं दिख रही है। वह खामोशी से ये सब देख रही है। दुल्हन के चेहरे पर खुशी तो तब आती है जब ये बूढ़ी महिला पैसे देती है। जैसे ही इस नए जोड़े को पैसे मिलते हैं इनके चेहरे पर खुशी आ जाती है और लड़की फटाफट पैसों को अपने पर्स में रख लेती है।

Bride Groom Viral Video यूजर्स क्या बोल रहे?

इस Bride Groom Viral Video को geetika_karki_143 and devbhumi_ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1 अक्टूबर को अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 5500 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। वीडियो देखने के बाद यूजर्स सबसे ज्यादा कमेंट ये कर रहे हैं कि, मौज आ गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version