Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: जुझारू टीचर! शिक्षक से शादी करके बुरा फंसा...

Bride Groom Viral Video: जुझारू टीचर! शिक्षक से शादी करके बुरा फंसा दूल्हा, हरकत देख पीटने लगा सिर

Bride Groom Viral Video: इस bride groom viral video को कंटेंट क्रिएटर के द्वारा बनाया गया है, जिसमें दिखाने की कोशिश की गई है कि टीचर से शादी करना कभी-कभी कितनी बड़ी मुसीबत में डाल देता है

0
Bride Groom Viral Video
Bride Groom Viral Video

Bride Groom Viral Video: टीचर को सबसे बड़ा गुरु कहा जाता है क्योंकि, इनसे बच्चा बहुत कुछ सीखता है. टीचर्स बच्चों को डिसिप्लिन से लेकर दुनियादारी सिखाते हैं, लेकिन क्या हो जब टीचर की शादी हो और वो अपने गुरु वाले मूड में हो. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है.इस bride groom viral video को कंटेंट क्रिएटर के द्वारा बनाया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि, किस तरह से दुल्हन ने अपनी शादी में अपने ही दूल्हे को अपनी डिसिप्लिन वाली हरकतों से परेशान कर दिया.

दुल्हन की हरकतों से परेशान हुआ दूल्हा

इस bride groom viral video को कंटेंट क्रिएटर के द्वारा बनाया गया है, जिसमें दिखाने की कोशिश की गई है कि टीचर से शादी करना कभी-कभी कितनी बड़ी मुसीबत में डाल देता है. दरअसल,एक लड़की की शादी होती है जो की एक टीचर होती है.टीचर से शादी करके बेचारा दूल्हा परेशान है क्योंकि वह शादी के दिन कॉपी चेक कर रही है. शादी में वो अपना सारा ध्यान अपने काम पर लगाए हुए हैं.यह सब देख कर दूल्हा परेशान हो चुका है.

Bride groom video देख नहीं रुकेगी हंसी

वह जब दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ खाना खाने बैठता है तो वहां पर वह अपने टीचर वाले रूप में आ जाती है और मस्ती कर रहे बच्चों पर बुरी तरीके से चिल्लाना शुरू कर देती है. सब कुछ छोड़ के बस अपने काम पर ध्यान देने वाली टीचर से परेशान होकर अंत में लड़का अपना सिर पकड़ लेता है.

इस वीडियो को sejalgaba02 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. ये यूजर्स को काफी पसंद आ रही है. वीडियो पर काफी लाइक और कमेंट आ रहे हैं. कई सारे यूजर्स बोल रहे हैं कि टीचर से शादी करके फंस गया तो कोई लड़की की कॉपी चेक करने की वाली बात पर तो कोई रजिस्टर वाली बात पर मज़ाक बना रहा है. इस तरह ये वीडियो वायरल हो रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version