Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: लालची दुल्हन!क्या हुआ जब करोड़ों का कारोबार समझकर...

Bride Groom Viral Video: लालची दुल्हन!क्या हुआ जब करोड़ों का कारोबार समझकर शादी करने वाली दुल्हन को मिला पकौड़ो वाला दूल्हा, वीडियो का अंत सिर घूमा देगा

Bride Groom Viral Video: लालची दुल्हन का वीडियो हंसने पर कर देगा मजबूर.

0
bride groom viral video

Bride Groom Viral Video: हम सभी अकसर ये सुनते रहते हैं की लालच बुरी बला है. लालच के चक्कर में इंसान कभी-कभी ऐसी मुसीबत में फंस जाता है कि, वह चाहकर भी नहीं निकल पाता है. आज का वायरल वीडियो भी कुछ ऐसा ही है. यह वीडियो पति और पत्नी के बेहद मजेदार किस्से पर है. इसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी. दरअसल, इस Bride Groom Viral Video में लालची दुल्हन एक करोड़पति कारोबारी लड़के से शादी करती है जो कि, उसकी विदाई कराकर उसे साइकिल पर ले जा रहा होता है .वह रोते हुए बोलती है कि, तुमने तो कहा था तुम करोड़पति कारोबारी हो और साइकिल से लेकर जा रहे हो. इस पर दूल्हा ऐसा जवाब देता है, जिसे सुनकर दुल्हन अपना सिर पकड़ लेती है.

करोड़ों का कारोबार नहीं पकोड़ों का कारोबार

इस वीडियो को कंटेंट क्रिएटर के द्वारा बनाया गया है. यह Bride Groom Viral Video इतना अच्छा है कि, लोग चाहकर भी खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. इस बेहद मजेदार दूल्हा और दुल्हन के Bride Groom Viral Video को jaheerkhan705 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.वीडियो में देखा जा सकता है कि, शादी के बाद दुल्हन की विदाई कर कर लड़का अपने घर साइकिल पर ले जा रहा होता है. इस पर दुल्हन रोते हुए बोलती है कि, तुमने तो कहा था तुम्हारा करोड़ों का कारोबार है. इस पर दूल्हा बोलता है कि मैंने करोड़ों का कारोबार नहीं पकोड़ों का कारोबार कहा था. ये सुनते ही दुल्हन को झटका लग जाता है.

Bride Groom Viral Video देख नहीं रुकेगी हंसी

यह Bride Groom Viral Video काफी मजेदार है.इस वीडियो पर अब कई सारे लाइक आ चुके हैं. वही बहुत सारे यूजर फनी इमोजी बनाकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो को देख हंसी नहीं रुकेगी.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version