Monday, October 28, 2024
HomeViral खबरBride Groom Viral Video: घोर बेइज्जती! शादी के दिन दुल्हन हुई शर्मसार,...

Bride Groom Viral Video: घोर बेइज्जती! शादी के दिन दुल्हन हुई शर्मसार, देखें कैसे एक झटके में उतरे कपड़े

Date:

Related stories

Bride Groom Viral Video: हर इसान की जिंदगी में शादी का एक अलग महत्व है. इसका इंतजार लड़का हो या लड़की सालों से करते हैं. जब ये दिन आता है तो वो इसका खूब जश्न मनाते हैं. लेकिन कभी-कभी ये ही शादी सबसे डरावना दिन बन जाती है . ये आपको इस Bride Groom Viral Video में देखने को मिलेगा. दरअसल, शादी के दिन दुल्हन को उस वक्त सभी रिश्तेदारों के सामने शर्मसार होना पड़ता है जब, उसके कपड़े उतर जाते हैं. अचानक से कपड़े उतर जाने पर दुल्हन और दूल्हे को रिश्तेदारों के सामने बेइज्जत होना पड़ता है.

शादी में दुल्हन के साथ हुआ हादसा

इस Bride Groom Viral Video को harishchandraverma51 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो की शुरुआत में दूल्हा और दुल्हन मेहमानों के सामने खड़े हैं और शादी की रस्म को अदा कर रहे हैं. आस-पास काफी सारे मेहमान मौजूद हैं जो कि, इस पल के लिए काफी खुश लग रहे हैं. लेकिन तभी अचानक से वहां पर एक कुत्ता आता है और दुल्हन के शादी के गाउन को इतने जोर से अपने दांतो से खींचता है कि, वो नीचे गिर जाता है. इतना ही नहीं कुत्ता दुल्हन के कपड़े उठाकर भी भाग जाता है. कपड़े उतर जाने के बाद दुल्हन अंडर वियर में काफी शर्म महसूस कर रही है. इसके साथ ही मेहमान दुल्हन के साथ हुए इस हादसे पर काफी हंस रहे हैं. इसके बाद दुल्हन अपनी ड्रेस को लेने के लिए कुत्ते के पीछे दौड़ पड़ती है. वहीं दूल्हे को काफी बड़ा झटका लग जाता है.

Bride Groom Viral Video देख हैरत में पड़े लोग

इस Bride Groom Viral Video को harishchandraverma51 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिन पहले ही अपलोड किया गया है. इस पर अब तक 8000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर लिखता है, हो गई शादी. इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, ये कुत्ता इसके एक्स ब्यॉयफ्रेंड का होगा. ये वीडियो कब और कहां की है इसकी कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनायी गयी है. ये वीडियो लोगों को काफी हैरान कर रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories