Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: बेसब्री! शादी की खुशी में दुल्हन ने खोया...

Bride Groom Viral Video: बेसब्री! शादी की खुशी में दुल्हन ने खोया आपा, फिर जो हुआ देख कर हैरान रह गए लोग

Bride Groom Viral Video: दूल्हा और दुल्हन के वीडियो को देख आ जाएगी हंसी.

0

Bride Groom Viral Video: शादी की खुशी दूल्हा और दुल्हन दोनों में देखने को मिलती है लेकिन यह खुशी तब और भी ज्यादा बढ़ जाती है जब प्यार करने वाला इंसान मिल जाए. इस खुशी में इंसान सब कुछ भूल कर बम जश्न मनाता है. आज का Bride Groom Viral Video भी कुछ ऐसा ही है .एक दुल्हन शादी की खुशी में कुछ इस तरह झूमी कि, बेचारी की बेइज्जती हो गई. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

शादी का जश्न मनाना पड़ा दुल्हन को भारी

इस Bride Groom Viral Video को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, व्हाइट कलर के गाउन में दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही है. वह खुश भी लग रही है, इसलिए वह दौड़ते -दौड़ते मेहमानों के बीच पहुंचती है. उसके हाथ में फूलों का गुलदस्ता भी है. लेकिन यह मस्ती दुल्हन इतनी भारी पड़ती है कि, वह जमीन पर चारों खाने चित होकर गिर जाती है. इस दौरान उसे काफी चोट भी लगती है. आस-पास खड़े लोग भी हैरान हो जाते हैं.

Bride Groom Viral Video देख आ जाएगी हंसी

इस वीडियो को event_mahwa नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक कई सारे लाइक और आ चुके हैं. इस वीडियो को 7 दिन पहले ही अपलोड किया गया है. इसे देखकर यूजर्स के चेहरे पर हंसी आ रही है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version