Home Viral खबर Bride Groom Viral Video : आलसी दुल्हन! मंडप में मन्त्रों के बीच...

Bride Groom Viral Video : आलसी दुल्हन! मंडप में मन्त्रों के बीच सो गई दुल्हन, फिर दूल्हे ने कुछ ऐसा किया जो हो गया वायरल

Bride Groom Viral Video : अपनी ही शादी में सोती हुई दुल्हन का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

0

Bride Groom Viral Video: शादी का दिन हर किसी के लिए स्पेशल होता है. इस दिन की अलग ही बात होती है. यही वजह है कि, लोग इस दिन बहुत ज्यादा ही खुश नजर आते हैं.वह अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए सब कुछ खास करते हैं. कभी-कभी इसी शादी में कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जिसे,वह जिंदगी भर नहीं भूल पाते हैं.आज का भी Bride Groom Viral Video कुछ ऐसा ही है. दरअसल, इस वीडियो में एक दुल्हन मंडप में ही सोती हुई नजर आ रही है. दुल्हन को सोता देख दूल्हा कुछ ऐसा कर जाता है जिसे, देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है तो वहीं आस-पास के लोग चौंक जाते हैं.

मंडप में सोती हुई दुल्हन हुई वायरल

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस Viral Video में देखा जा सकता है मंडप में दुल्हन के जोड़े में सजी-धजी एक लड़की बैठी है. वही पंडित मंत्रों का उच्चारण कर रहा है. पड़ोस में ही दूल्हा बैठा है. आसपास रिश्तेदार भी मौजूद है.

इस जरूरी समय में दुल्हन सो जाती है. मंडप में दुल्हन को इस हाल में देख दूल्हा उसे जगाता है. जैसे ही वह उसे जगाता है वह चौंक जाती है और हंसने लग जाती है. वीडियो काफी फनी है. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Bride Groom Viral Video देख नहीं रुकेगी हंसी

इस वीडियो official_viralclips नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक कई सारे लाइक आ चुके हैं.दूल्हा जिस तरीके से दुल्हन को जाग रहा है वह काफी मजेदार है. यही वजह है कि, यह वीडियो इनके एक्सप्रेशन की वजह से वायरल हो रहा है. दुल्हन जिस तरह से उठ जाती है और चौंकते हुए अपने चेहरे पर एक्सप्रेशन देती है वह लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. यूजर्स इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version