Home Viral खबर Bride Groom Viral Video : शादी के बाद खाना बनाने के सवाल...

Bride Groom Viral Video : शादी के बाद खाना बनाने के सवाल पर दूल्हे ने दिया ऐसा जवाब देखते रह गए सारे रिश्तेदार, यूजर बोला’ खेल गया ‘

Bride Groom Viral Video : दूल्हे और दुल्हन के फनी वीडियो को देख नहीं रुकेगी हंसी।

0
Bride Groom Viral Video
Bride Groom Viral Video

Bride Groom Viral Video: शादी के कई सारे फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो को देखकर इंटरनेट यूजर्स के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. आज का वीडियो भी कुछ ऐसा ही है. दरअसल,इस Bride Groom Viral Video में दूल्हा और दुल्हन का एक क्वेश्चन राउंड चल रहा है जिसमें, एंकर उनसे पूछती है की शादी के बाद खाना कौन बनाएगा? इसका जवाब दूल्हा कुछ ऐसा देता है जिसे सुनकर वहां पर बैठे मेहमान हैरान हो जाते हैं.

दूल्हे ने जवाब से जीत लिया दिल

दूल्हे का जवाब सुनकर इंटरनेट यूजर्स इस लड़के के जवाब के फैन हो गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा और दुल्हन के हाथो में एक -दूसरे के जूते होते हैं. सवाल को सुनते ही दूल्हा अपने हाथ में मौजूद दुल्हन और अपने जूतों को फेंक देता है, उसका सीधा जवाब था की शादी के बाद कोई भी खाना नहीं बनाएगा.

Bride Groom Viral Video में दिखा दूल्हा कैसे खेल गया?

दूल्हे के जवाब से एंकर हैरान जाती है और वह बोलती है कि यह क्या जवाब है? इस पर दुल्हन भी हैरान हो जाती है. आस-पास के रिश्तेदार भी चौंक जाते हैं. इस जवाब को सुनकर एंकर बोलती है कि Swiggy और Zomato से आर्डर होगा. इस तरह दूल्हा जवाब देकर बच जाता है. इस वीडियो को nishgotpar and nishank_nevatia नाम के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया जिसे, लोग काफी पसंद कर रहे हैं.Bride Groom Viral Video देखने के बाद यूजर्स बोल रहे हैं कि दूल्हा तो खेल गया. इसी के साथ-साथ दूल्हे के जवाब को कुछ लोग परफेक्ट बता रहे हैं.यही वजह है की वीडियो इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version