Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: पोपट! शादी के दिन पर्सनल बात कर रहे...

Bride Groom Viral Video: पोपट! शादी के दिन पर्सनल बात कर रहे दूल्हा दुल्हन का वीडियो हुआ लीक, देख यूजर्स ले रहे मज़े

Bride Groom Viral Video: दूल्हा और दुल्हन की पर्सनल बात हुई लीक।

0
Bride Groom Viral Video
Bride Groom Viral Video

Bride Groom Viral Video: शादी का दिन लड़के और लड़की दोनों के लिए बेहद खास होता है. इस दिन के लिए दोनों ही काफी अच्छी तैयारी करते हैं.ये सब कुछ अलग स्पेशल करने की कोशिश करते हैं. ऐसे ही शादी का Bride Groom Viral Video वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की मस्ती देखी जा सकती है.दरअसल, दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी में कॉलर माइक लगा कर बैठे हुए हैं. इस बात का इन्हें डर भी लग रहा है कि, कोई इनकी बात ना सुन ले.

दूल्हा और दुल्हन की पर्सनल बात हुई लीक

Bride Groom Viral Video की शुरुआत में लड़की अपने दूल्हे से बोलती है कि,कॉलर माइक लगा हुआ है.लोग इनकी बातें सुन रहे होंगे. इस पर लड़का बड़ा ही जबरदस्त रिएक्शन देते हुए गाना गाने लग जाता है “जिंदगी ने जिंदगी भर गम दिए” इसके साथ वह यह भी बोलता है तो क्या हुआ ? यह सुनते ही दुल्हन हंसने लग जाती है. इन इन दोनों के एक्सप्रेशन और बातचीत बहुत खास है यही ,वजह है लोग इसे पसंद कर रहे हैं.

Bride Groom Viral Video देख क्या बोल रहे लोग?

इस Bride Groom Viral Video को I DONT SAY CHEESE नाम के Youtube अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में अब कई सारे लाइक और कमेंट आ चुके हैं. यूजर देखने के बाद अपने प्रतिक्रियाएं देते हुए बोल रहे हैं कि, शादी में माइक कौन लगाता है? इसके साथी ही कुछ लोग इसे हैप्पी कपल बता रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version