Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: साली का मज़ाक दूल्हे के लिए बना...

Bride Groom Viral Video: साली का मज़ाक दूल्हे के लिए बना आफत, रिएक्शन देख यूजर बोला, ज़हर लगती हैं ऐसी रस्मे

Bride Groom Viral Video: नए नवेले जीजा के साथ साली ने की ऐसी हरकत जो हो गई वायरल।

0
Bride Groom Viral Video
Bride Groom Viral Video

Bride Groom Viral Video: जीजा और साली का रिश्ता काफी खास माना जाता है. यही वजह है कि, जब शादी होती है तो अकसर सालियां अपने जीजा से मजाक करती हैं. इस मजाक में कभी-कभी दूल्हे के लिए मुसीबत खड़ी हो जाती है. आज का वीडियो भी कुछ ऐसा ही है. इस वीडियो में एक साली साहिबा ने अपने जीजा जी को मजे-मजे में कुछ ऐसा खिला दिया जिसके, बाद दूल्हे का रिएक्शन वायरल हो गया और यूजर्स मजे लेने लगे.

साली के जाल में फंसा जीजा

इस Bride Groom Viral Video में दिखाया गया है कि, खाने की टेबल सजी हुई है. दूल्हा दुल्हन बैठकर खाना खा रहे हैं तभी, वहां पर साली आती है और अपने जीजा जी को कुछ खिलाती है दरअसल, वह नमक खिला देती है जिसके बाद जीजा के एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं. रिश्तेदार और बीवी को देखते हुए जीजा भी कुछ कहते तो नहीं है लेकिन उनका रिएक्शन साफ बता देता है की साली ने जो खिलाया है वह जीजा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. यही वजह है की वीडियो वायरल हो रहा है.

Bride Groom Viral Video दिखा जीजा का रिएक्शन

इस वीडियो को Priyanshii singhal नाम के Youtube अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि,साली ने किस तरीके से अपने जीजा के साथ मजाक किया.इस वीडियो पर अब तक कई सारे लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर लिखता है कि “इस तरह की रस्म जहर लगती हैं”.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version