Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरBride Groom Viral Video: थप्पड़ बाज दूल्हा! स्टेज पर दूल्हे ने क्यों...

Bride Groom Viral Video: थप्पड़ बाज दूल्हा! स्टेज पर दूल्हे ने क्यों की दुल्हन की कुटाई? वीडियो देख यूजर्स का ख़ौला खून

Date:

Related stories

Bride Groom Viral Video: शादी का दिन हर इंसान के लिए बेहद खास होता है. इस दिन को स्पेशल और यादगार बनाने के लिए लोग वैन्यू से लेकर कपड़े और खाने तक सब कुछ अलग रखना चाहते हैं. लेकिन कभी-कभी शादी में कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जिन्हें, कभी नहीं भूला जा सकता है. आज का Bride Groom Viral Video भी कुछ ऐसा ही है.

दूल्हे ने की दुल्हन की पिटाई

इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे के सामने खड़े हैं. वरमाला का समय चल रहा है. उससे पहले दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं, आसपास रिश्तेदार खड़े हैं और वह इस पल को अपने कैमरे में कैद कर लेना चाहते हैं. अचानक से मिठाई खिलाते-खिलाते दूल्हे को गुस्सा आ जाता है, वह दुल्हन के मुंह पर पहले तो मिठाई फेंक कर मारता है और फिर उसकी पिटाई करना शुरू कर देता है. दरअसल, दूल्हे को दुल्हन भी मिठाई खिला रही थी लेकिन, लगता है कि दूल्हे को दुल्हन का मिठाई खिलाने का तरीका अच्छा नहीं लगा जिसकी वजह से उसने उसकी पिटाई कर दी.

Bride Groom Viral Video देख लोगों को फूटा गुस्सा

इस वीडियो को Kushwaha Niket Kumar नाम के यूट्यूब चैनल से डाला गया है. वीडियो देखने के बाद लोगों को काफी गुस्सा आ रहा है.इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर लिखता है ऐसे लड़के से तो शादी तोड़ देनी चाहिए, जो अभी से लड़की के साथ ऐसा कर रहा है वह बाद में क्या करेगा? तो वहीं एक यूजर इस दुल्हन को बेचारी बता रहा है. इस तरह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर काफी सारे व्यूज आ चुके हैं. ये वीडियो तीन साल पुराना है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories