Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: ग्रैंड एंट्री के चक्कर में दूल्हा – दुल्हन...

Bride Groom Viral Video: ग्रैंड एंट्री के चक्कर में दूल्हा – दुल्हन हुए खौफनाक हादसे का शिकार, यूजर बोला ‘ सत्यानाश ‘

Bride Groom Viral Video: इंटरनेट पर दूल्हा और दूल्हन के हादसे का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा . ये वीडियो काफी डरा देने वाला है. इसे देख यूजर्स की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

0
Bride Groom Viral Video
Bride Groom Viral Video picture credit insta

Bride Groom Viral Video: कभी-कभी शादी जैसे खास मौके पर नया प्रयोग करना भारी पड़ सकता है. ये बात आपको थोड़ी सी अजीब लग सकती है. लेकिन इस दूल्हा और दुल्हन की ग्रैंड एंट्री की (Bride Groom Viral Video) आपको हैरत में डाल देगी. दरअसल, लड़के और लड़की ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए ग्रैंड एंट्री का कुछ ऐसा इंतजाम कराया कि, उन्हें लेने के देने पड़ गए. इस हादसे को वह जिंदगी भर नही भूलेंगे.

Bride Groom ने ग्रैंड एंट्री के चक्कर में आफत ली मोल

सोशल मीडिया पर एक Bride Groom Viral Video काफी छाया हुआ है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन एक बड़े हादसे का शिकार हो गए. दरअसल, इन दोनों ने अपनी वरमाला को हाईटेक बनाने के लिए एक आधुनिक प्रयोग किया, जो कि, इन पर ही भारी पड़ गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा और दुल्हन झूले पर सवार होकर स्टेज पर एंट्री करने के लिए जैसे ही ऊपर से नीचे आए वैसे ही झूला टूट गया और नया कपल बहुत बुरी तरह से नीचे आकर गिर गया. आस-पास के लोग इस हादसे से बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं. ये वीडियो काफी डरा देने वाला है.

Bride Groom Viral Video क्या बोल रहे लोग?

इस Bride Groom Viral Video को imsachin नाम के एक्स अकाउंट पर 23 अक्टूबर को अपलोड किया गया था. इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं. एक यूजर्स कमेंट करते हुए लिखता है कि, “सत्यानाश”. इसके साथ ही एक यूजर्स लिखता है कि, “ऐसी एंट्री करें की चार लोग याद रखें एंट्री हुई थी”. वहीं, एक यूजर तंज कसते हुए लिखता है कि, “ज्यादा होशियारी भारी पड़ जाती है और मजाक उड़ता है वो अलग. इस तरह लोग इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version