Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: दूल्हे से 36 के 36 गुण मिलने पर...

Bride Groom Viral Video: दूल्हे से 36 के 36 गुण मिलने पर दुल्हन को लगा झटका, बोली मैं तो थी ही लड़केबाज़….

Bride Groom Viral Video: दुल्हा और दुल्हान के इस फनी वीडियो को देख नहीं रुकेगी हंसी।

0
Bride Groom Viral Video
Bride Groom Viral Video

Bride Groom Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन के फनी वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इनमें से कुछ वीडियो रियल होते हैं तो वहीं कुछ वीडियो कंटेन्ट क्रिएटर्स के द्वार हंसाने और लोगों के मनोरंजन करने के लिए बनाए जाते हैं। यही वजह है कि, शादी से जुड़ी वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करती रहती हैं। आज का Bride Groom Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो को मनोरंजन के उद्देश्य से कंटेन्ट क्रिएटर्स के द्वारा बनाया गया है। इस वीडियो में दुल्हन ये शादी सिर्फ इसलिए तोड़ना चाहती है क्योंकि उसके 36 के 36 गुण दूल्हे से मिलत है।

दूल्हे से 36 गुण मिलने पर दुखी हुई दुल्हन

इस बेहद फनी Bride Groom Viral Video को कुशवाहा जी नाम के Youtube अकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो की शुरुआत में पंडित जी बोलते हैं कि, “बेटा मुबारक हो आप दोनों के 36 के 36 गुण मिलते हैं। ये सुनते ही दुल्हन रोने लगती है और बोलती है कि, मैं तो थी ही लड़काबाज और लड़का भी मुझे लड़कीबाज मिल गया। इसके साथ ही लड़की मंडप से उठने लग जाती है। इस पर लड़का बोलता है कि, 15 ही तो गर्लफ्रेंड थी मेरी ये सुनकर दुल्हन का सिर चकरा जाता है और वो जाने लग जाती है लड़का उसे बैठा लेता है और बोलता है कि, पंडित जी मंत्र पढ़ों।

Bride Groom Viral Video देख नहीं रुकेगी हंसी

ये वीडियो काफी मजेदार है। इस वीडियो को दो हफ्ते पहले अपलोड किया गया था। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी। इस वीडियो को मनोरंजन के लिए बनाया गया है। कंटेन्ट क्रिएटर्स की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version