Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: बिना पैंट पहने दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा,...

Bride Groom Viral Video: बिना पैंट पहने दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, यूजर बोला ‘भाई बहुत दिन से सिंगल था ‘

Bride Groom Viral Video: दूल्हन को बिना पैंट के ही लेने पहुंचा दूल्हा. वीडियो को देख लोग हैरान हैं.

0
Bride Groom Viral Video
Bride Groom Viral Video

Bride Groom Viral Video: शादी के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिलता है. यही वजह है कि, वह इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए काफी पैसे भी खर्च करते हैं.शादी की खुशी इंसानों में किस हद तक जा सकती है ये आपको इस Bride Groom Viral Video में देखने को मिलने वाला है. दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को लेने बिना पैंट के ही घर से निकला है. लड़का कच्छा पहनकर चल रहा है. इस वीडियो को देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

बिना पैंट के दुल्हन को लेने निकला दूल्हा

इस Bride Groom Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक लड़का हाथ में सहरा थामे अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ बारिश में निकल रहा है.आस-पास काफी पानी देखने को मिल रहा है. यहां पर बाढ़ जैसे हालात लग रहे हैं, लेकिन फिर भी ये परिवार बारात लेकर निकला है.इस दौरान दूल्हे ने पैंट की जगह अंडर वियर पहना हुआ है और खुद को संभालते हुए बारात लेकर निकल रहा है.लड़के के आस-पास उसके कुछ रिश्तेदार भी दिख रहे हैं.

Bride Groom Viral Video देख आ जाएगी हंसी

इस हैरान कर देने वाले Bride Groom Viral Video को thebluecityjodhpurofficial नाम के इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, शादी तो करके रहेगा । इस वीडियो को 20 सितंबर को अपलोड किया गया था. इस पर अब तक 10 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है, वहीं कई सारे लोगों के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर लिखता है कि, ‘भाई बहुत दिन से सिंगल था ‘। इस वीडियो को देख लोग काफी हंस रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version