Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: दूल्हा-दुल्हन का फोटोशूट करते हुए मचला फोटोग्राफर का...

Bride Groom Viral Video: दूल्हा-दुल्हन का फोटोशूट करते हुए मचला फोटोग्राफर का मन, लड़की संग क्लोज होने पर लड़के ने ऐसे सिखाया सबक

Bride Groom Viral Video: शादी के फोटोशूट का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देख लोग काफी हंस रहे हैं. इस वीडियो में कैमरामैन ने कुछ ऐसा कर दिया , जिसकी वजह से उसे लेने के देने पड़ गए.

0
Bride Groom Viral Video
Bride Groom Viral Video picture credit insta

Bride Groom Viral Video: शादी को स्पेशल बनाने के लिए दूल्हा -दुल्हन बहुत कुछ करते हैं. इसके लिए ये खूब सारी प्लानिंग भी करते हैं. कुछ लोग शादी से पहले प्री वेडिंग शूट कराते हैं तो, कुछ लोग शादी के दिन शूट कराते हैं. कैमरे के जरिए कपल इन खास लम्हों को हमेशा के लिए कैद कर लेना चाहते हैं. इस दौरान कभी-कभी कैमरे में ऐसी घटनाएं कैद हो जाती है जिन्हें, चाह कर भी नहीं भूलाया जा सकता है. आज का Bride Groom Viral Video भी कुछ ऐसा ही है.

दूल्हन के साथ ये कैमरा मैन क्या करने लगा?

इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन का वेडिंग शूट चल रहा है लेकिन, इस दौरान कैमरामैन कुछ ऐसा कर जाता है जिसकी वजह से उसे लेने के देने पड़ जाते हैं.

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन फोटो क्लिक कराते हुए खूब सारे पोज दे रहे हैं .लेकिन लगता है कि दूल्हा-दुल्हन फोटोग्राफर के हिसाब से पोज नहीं दे पा रहे हैं. जिसकी वजह से कैमरामैन को खुद सामने आना पड़ता है और दुल्हन की कमर में हाथ डालकर दूल्हे को बताना पड़ता है .दूल्हा जैसे ही अपनी नई नवेली दुल्हन को कैमरामैन को छूते हुए देखता है वह गुस्से में आ जाता है. इसके बाद वह उसे उठाकर पानी में पटक देता है. यह फनी वीडियो अब वायरल हो रहा है.

Bride Groom Viral Video देख नहीं रुकेगी हंसी

इस Bride Groom Viral Video को cg_jp_editor नाम का इंस्टाग्राम अकाउंट से दो दिन पहले शेयर किया गया है. वीडियो पर 5 हजार से ज्यादा लाइक और कमेंट आ चुके हैं. देखने वाले यूजर्स काफी फनी हंसने वाली इमोजी बनाते हुए प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर लिखता है कि, बर्दाश्त नहीं है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version