Home Viral खबर Bride Groom Viral Video: दुल्हन की विदाई से पहले क्यों फूट- फूट...

Bride Groom Viral Video: दुल्हन की विदाई से पहले क्यों फूट- फूट कर रोया दूल्हा? यूजर बोला ‘काश सबके साथ ऐसा ही हो’

Bride Groom Viral Video: अपनी शादी में रोता दिखा दूल्हा. वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है.

0
Bride Groom Viral Video
Bride Groom Viral Video

Bride Groom Viral Video: शादी पर दुल्हन विदाई के समय काफी रोती है. यह पल काफी इमोशनल कर देने वाला होता है. वह अपने घर परिवार को छोड़कर दूसरी जगह जा रही होती है जिसकी, वजह से किसी भी लड़की की विदाई लोगों को रुला देती है. लेकिन क्या आपने दुल्हन की विदाई से पहले किसी दूल्हे को रोते देखा है ? यह सवाल आपको चौंका सकता है. लेकिन इस Bride Groom Viral Video में आपको ये देखने मिलने वाला है. इसे देखने के बाद लोग दूल्हे की काफी तारीफ कर रहे हैं.

शादी में रोता दिखा दूल्हा

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है .इस Bride Groom Viral Video में देखा जा सकता है कि, दूल्हा अपनी शादी के दिन फूट-फूट कर रो रहा है. ये लड़का अपनी शादी में इतना खुश है कि, इसकी आंखों से आंसू निकलने लगे हैं. ऐसा बहुत कम देखा जाता है कि, जब लड़का रो रहा हो. इस वीडियो में वह अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ काफी खुश भी नजर आ रहा है .अलग-अलग मोमेंट इस वीडियो में कैप्चर किए गए हैं. इसे देखने के बाद यूजर्स बोल रहे हैं कि, काश ऐसा लड़का सबको मिले.

Bride Groom Viral Video क्या बोल रहे लोग?

इस Bride Groom Viral Video को Sagar Arora नाम के यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया. वीडियो पर कई सारे लाइक शेयर कमेंट आ चुके हैं. वीडियो को देखकर यूजर्स की तरफ से काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर लिखता है कि, हर किसी की किस्मत में ऐसा प्यार नहीं होता है. इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि,’काश सबके साथ ऐसा ही हो’.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version