Home Viral खबर Bride Groom Viral Video : नई नवेली दुल्हन के साथ बैठे दूल्हे...

Bride Groom Viral Video : नई नवेली दुल्हन के साथ बैठे दूल्हे को क्यों आया गुस्सा? रिश्तेदारों के सामने अपने ही दोस्त की कर दी कुटाई

Bride Groom Viral Video : शादी के दिन दूल्हे को आया भयंकर गुस्सा, जमकर दोस्त को पीटा।

0
Bride Groom Viral Video
Bride Groom Viral Video

Bride Groom Viral Video : अपनी शादी को हर कोई खास बनाना चाहता है. यही वजह है कि, वह इसको स्पेशल बनाने के लिए कई सारे इंतजाम करता है. लेकिन क्या कभी आपने अपनी शादी में दूल्हे को अपने ही दोस्त के साथ लड़ते देखा है? हम दावे से कह सकते हैं आज से पहले आपने इसके बारे में सोचा भी नहीं होगा, क्योंकि यही एक पल होता है जब यार दोस्त मिलकर मस्ती करते हैं और इसे यादगार बनाते हैं. लेकिन यह शादी थोड़ी सी हटके है.

दूल्हे ने की दोस्त की पिटाई

शादी के दिन एक दूल्हे के साथ उसके दोस्त ने कुछ ऐसा मजाक कर दिया, जिसकी वजह से दूल्हे राजा को अपनी नई नवेली दुल्हन के सामने इतना भयंकर गुस्सा आ गया कि, उसने सबके सामने ही अपने दोस्त की पिटाई कर दी और यह Bride Groom Viral Video हो गया.

इस Bride Groom Viral Video को इस नाम के यूट्यूब चैनल से डाला गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्टेज पर दूल्हा दुल्हन बैठे हैं. आस-पास रिश्तेदार भी मौजूद हैं तभी वहां पर लड़के का दोस्त आता है और पहले तो उसके गाल छूता है उसके बाद वह उसके साथ मजाक करना शुरू कर देता है. दूल्हे को यह बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगती पहले तो उसका हाथ रोकने की कोशिश करता लेकिन, जब वह नहीं मानता है तो वह उसकी पिटाई कर देता है. यह मामला इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि, दूल्हा स्टेज से उठकर अपने दोस्त को ही पीटना शुरू कर देता है.

Bride Groom Viral Video में देखें जरा सी मज़ाक पड़ गई भारी

दोस्त की जरा सी मजाक इस दूल्हे राजा को इतनी बुरी लगेगी किसी ने सोचा भी नहीं होगा.यह वीडियो कब और कहां का है? इसकी कोई जानकारी तो नहीं है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version