Home Viral खबर Cricket Viral Video: सिर्फ क्रिकेट मैच हीं नहीं दिल भी जीतना जानतें...

Cricket Viral Video: सिर्फ क्रिकेट मैच हीं नहीं दिल भी जीतना जानतें हैं Pat Cummins; बच्चों के साथ खेलते दिखे हैदराबाद के स्किपर

हैदराबाद के कप्तान Pat Cummins ने इस साल IPL में जिस तरह अपनी टीम को प्लेऑफ के क्वालीफिकेशन तक ले गए हैं, वह काबिल-ए-तारिफ है।

0
Pat Cummins
Pat Cummins

Cricket Viral Video: हैदराबाद के कप्तान Pat Cummins ने इस साल IPL में जिस तरह अपनी टीम को प्लेऑफ के क्वालीफिकेशन तक ले गए हैं, वह काबिल-ए-तारिफ है। इसके साथ हीं उन्होंने फ्रेंचाइजी के फैंस के दिल को जीत लिया है और डेविड वार्नर के बाद एक सही कप्तान का तमगा हासिल कर लिया है। हालांकि वह सिर्फ क्रिकेट से हीं नहीं बल्कि अपने अच्छे व्यवहार से भी लोगों का दिल जीत लेते हैं।

आपको बता दें, Cummins का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट होते हीं इसने लोगों के दिल को जीत लिया है और फैंस ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर की जमकर तारिफ कर रहें हैं।

सरकारी स्कूल में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

हैदराबाद के स्किपर Pat Cummins, हाल हीं में हैदराबाद स्थित हैदराबाद खरमनघाट सरकारी स्कूल गए। जहां उन्होंने बच्चों के साथ क्रिकेट खेला और बॉलर ने बच्चों की गेंद पर बैटिंग भी की। जिसने हैदराबाद के फैंस का तो दिल जीता हीं साथ-साथ हेटर्स को भी काफी प्रभावित किया। यह बात फैंस के कमेंट से आसानी से सामझा जा सकता है।

IPL मे भी कमिंस का रहा है शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें, कमिंस ने इस साल सिर्फ कप्तानी हीं नहीं अपनी स्ट्रेंग्थ भी जमकर दिखाई है और शानदार बॉलिंग का प्रदर्शन किया है। उन्होंने इस साल IPL के 12 मैचों में 9.25 के इकॉनमी से 14 विकेट लिए हैं। इसके साथ हीं ज़रुरत पड़ने पर अपनी टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी से भी नहीं चूकें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version