Home Viral खबर Devar Bhabhi Dance Video : ‘बहू काले की’ गाना बजते ही मचले...

Devar Bhabhi Dance Video : ‘बहू काले की’ गाना बजते ही मचले देवर और भाभी, धमाकेदार डांस से हिला दिया पूरा फ्लोर

Devar Bhabhi dance Video: देवर और भाभी के डांस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

0

Devar Bhabhi Dance Video : देवर और भाभी का एक डांस वीडियो (Devar Bhabhi Dance Video) काफी छाया हुआ है. इस वीडियो में देवर और भाभी हरियाणवी गाने बहू काले की पर बहुत ही अच्छा डांस कर रहे हैं. इस गाने में वह DJ पर झूम रहे हैं. इस डांस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को देख लोग जमकर झूम रहे हैं.

हरियाणवी गाने पर झूमकर नाचे देवर-भाभी

इस खूबसूरत डांस वीडियो को Youtube पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, देवर ने पैंट और शर्ट पहनी हुई है वहीं, भाभी ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है. यह दोनों डीजे पर हरियाणवी गाने पर काफी अच्छा डांस कर रहे हैं. देवर और भाभी की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त है. ये दोनों काफी अच्छी ताल मिला रहे हैं. इन दोनों के खूबसूरत डांस को वहां पर मौजूद लोग देख रहे हैं और देवर और भाभी की जोड़ी को एंजोए कर रहे हैं.

Devar Bhabhi Dance Video लोगों को आ रहा पसंद

‘बहू काले की’ गाने पर डांस करते इन देवर और भाभी के इस खूबसूरत डांस वीडियो को Ankit Jangid नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस Devar Bhabhi Dance Video को 25 लाख लोगों ने लाइक किया है. इसके साथ ही 5 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो को देख यूजर इन देवर और भाभी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   


Exit mobile version