Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरखूबसूरत लड़की के पास उमड़ती है भीड़, मशहूर Aalu Paratha खा कर...

खूबसूरत लड़की के पास उमड़ती है भीड़, मशहूर Aalu Paratha खा कर बार-बार लौटते हैं लोग, चेक करें लोकेशन

Date:

Related stories

Girl Viral Video: जब बात भारत की होती है तो निश्चित तौर पर यहां के खाने में वह स्वाद है जो दुनिया भर में काफी मशहूर है। पहले सड़क किनारे स्टॉल लगाने वाले लोगों में ज्यादातर पुरुष होते थे लेकिन अब समय बदल गया है। बदलते समय की मांग के साथ लड़कियां भी न सिर्फ घर में खाना बनाती है बल्कि बाहर भी बेचती है। यही वजह है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर तमाम वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं जिसमें लड़कियां अपने टेस्टी खाने की वजह से सुर्खियों में होती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है और सोशल मीडिया पर चर्चा में है एक वीडियो जिसमें एक लड़की आलू पराठा (Aalu Paratha) बेचती हुई नजर आ रही है। आइए देखते हैं आखिर कहां और क्यों फेमस है यह Girl Viral Video।

Girl Viral Video में क्या बोल रही है यह लड़की

जहां तक वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें लड़की बताती है कि वह हर शनिवार और रविवार को ही यह फूड स्टॉल लगाती है। उसका मकसद लोगों तक टेस्टी और हेल्दी खाना पहुंचाना है। वह बताती है कि हर शनिवार और रविवार को वह अलग-अलग डिश लेकर आती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया गया कि यहां का आलू पराठा काफी फेमस है जो नाश्ते के तौर पर खाने के लिए लोगों की भीड़ जमा होती है। लड़की बताती है कि वह कैसे आलू पराठा बनाती है।

Girl Viral Video में कहां आलू पराठा खा सकते हैं आप

यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो में खूबसूरत लड़की के आलू पराठा को खाने के लिए लोगों की भीड़ जमा होती है। वहीं लोकेशन की बात करें तो इस स्वादिष्ट आलू पराठा का लुत्फ आप यानी गुजरात के जगह पर जाकर उठा सकते हैं। इस वीडियो को 42000 से ज्यादा व्यूज मिले हैं जो इस बात को भी बयां करने के लिए काफी है कि यह लड़की किस कदर पॉपुलर है। वहीं इस वीडियो पर लोग इस लड़की के मेहनत की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories