Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबर’मैं चाहता था आसनसोल से लड़ना लेकिन …, ’ Pawan Singh ने...

’मैं चाहता था आसनसोल से लड़ना लेकिन …, ’ Pawan Singh ने खोला बड़ा राज़, Akshara Singh और अपने ताल्लुकात पर भी किया खुलासा

Date:

Related stories

Pawan Singh: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह Pawan Singh ने पहली बार चुनावों से लेकर अक्षरा सिंह Akshara Singh तक कई बड़े रहस्यों से पर्दा हटाया है। पवन सिंह ने एंकर और यूट्यूबर Shubhankar Mishra के साथ एक पॉडकास्ट किया है। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राजों का खुलासा किया है। NewsBook यूट्यूब चैनल की तरफ से इस पॉडकास्ट का प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें पवन सिंह कई सवालों के बहुत ही बेबाकी से जवाब दे रहे हैं। Bhojpuri Actor Pawan Singh ने पहली बार खुलासा करते हुए बताया कि, लोकसभा चुनावों में भाजपा के द्वारा बंगाल के आसनसोल से टिकट मिलने के बाद भी उन्होंने चुनाव क्यों नहीं लड़ा?

Pawan Singh ने Shubhankar Mishra के पॉडकास्ट में किए बड़े खुलासे

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने बताया कि, वह बंगाल के आसनसोल से चुनाव लड़ना चाहते थे। भाजपा नेताओं के साथ उनकी बातचीत हुई थी। इसी के बाद उन्हें टिकट मिला था। लेकिन आसनसोल से चुनाव का जैसे ही एलान हुआ वैसे, ही उनके कुछ बंगाल से जुड़े गानों के पोस्टर वायरल होने लगे। इन पोस्टर को लेकर भाजपा के नेताओं ने भी चिंता जताई थी। इसके बाद उन्होंने टिकट वापस कर दिया। पवन सिंह ने पॉडकास्ट में बताया कि, “अगर आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ना होता तो पार्टी को ‘हां’ कभी नहीं कहता।” इसके साथ ही उन्होंने भोजपुरी सिंगर और सांसद मनोज तिवारी के बंगाल पर बने गाने ” गोरिया बंगाल के दगा दे गईल का भी जिक्र किया।

Pawan Singh ने Akshara Singh और अपने रिश्ते पर क्या कहा?

इस पॉडकास्ट के प्रोमो में वह अपनी पत्नियों से लेकर पूर्व प्रेमिका अक्षरा सिंह पर भी खुलासा कर रहे हैं। एंकर जब उनसे पूछता है कि, पवन सिंह को क्या प्यार था अक्षरा सिंह से इस पर वह बोलते हैं कि, “पवन अपनी तरफ से किसी के पास जाकर आई लव यू नहीं बोले हैं”। अक्षरा के आरोपों पर उन्होंने कहा कि, “रहना है तो ढंग से रहिए वरना नमस्ते प्रणाम करिए”। इसके साथ ही वह अक्षरा के लिए बोलते हैं कि, “मैडम किस स्थिति में थी और उन्हें किस स्थिति में स्टेज पर मैंने बैठाया” । इसके साथ ही उन्होंने तहा कि, “पवन सिंह का ऐसा दिन नहीं आया है कि, उनके स्टेज पर अक्षरा सिंह के गाने बजे”.. एक साथ काम करने से दोस्ती और मोहब्बत बढ़ जाती है। अक्षरा के रिश्ते पर उन्होंने कई बातें कहीं हैं। इसके साथ ही भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव को लेकर उन्होंने कहा कि, उनसे उनका कोई रिश्ता नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories