Home Viral खबर कूल बनने के चक्कर में दुल्हन की निकली हवा , सोशल मीडिया...

कूल बनने के चक्कर में दुल्हन की निकली हवा , सोशल मीडिया पर Viral हुई Video ने मचाई खलबली

0
viral video
viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर तो आपने कई सारी दुल्हन की वायरल होते हुए वीडियोज तो देखी होंगी । जिसमें दुल्हन कुछ अटपटी हरकतों को करते हुए नजर आती हैं। आजकल वैसे भी लोगों के बीच में रील्स का इतना क्रेज बना हुआ है कि हर उम्र के लोगों को इस पर अपनी वीडियो बनाते हुए नजर आते हैं। हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हन स्कूटी पर बिना हेलमेट कैरी किए अपनी रील्स बना रही है। उसके बाद जो उस दुल्हन के साथ जो हुआ है उसे देख आपकी हंसी रुकने का नाम ही नहीं लेगी।

यह भी पढ़ें : मेट्रो में नाचती लड़की को देख बूढ़े अंकल का धड़का दिल! Viral Video देखने के बाद घंटों तक नहीं रुकेगी हंसी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दुल्हन का वीडियो

सोशल मीडिया पर दुल्हन का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है यह वायरल हुई वीडियो दिल्ली की है। जिसमें दुल्हन स्कूटी पर बिना हेलमेट पहने अपनी रील बनाते हुए दिख रही है। दुल्हन का नाम साहिबा बताया गया है। साहिबा रील्स बनाने के दौरान कुछ अलग ही तरह के स्टंट करते हुए वीडियो में नजर आ रही है। साहिबा जब रील्स बना रही थी तो उस दौरान रील में बॉलीवुड का सुपरहिट सांग सजना जी वारी वारी जाऊंगी में चल रहा था‌। जिस पर दुल्हन काफी सही एक्सप्रेशन करते हुए नजर आई थीं। लेकिन जब इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने देखा तो , उन्होने खुद दुल्हन‌ की वायरल हुई इस वीडियो को अपने ट्विटर अकांउट पर अपलोड किया है। इसके साथ दुल्हन के द्वारा ट्रैफिक नियमों को जो उल्लंघन किया गया है। उसे लेकर दिल्ली पुलिस ने उस लड़की को इन सबके बारे में एक बार फिर से याद दिलाया हैं। साथ ही दुल्हन का 6 हजार का चालान भी काटा गया है।

यूजर्स ने लिखे मजेदार कमेंट

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है तब से इसे काफी सारे लोगों के द्वारा देखा और पसंद किया गया हैं। अभी इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा बार यूजर्स के द्वारा देखा जा चुका हैं। ऐसा मामला कोई पहली बार नहीं है। इसे पहले एक बार उत्तर प्रदेश में भी दुल्हन की गाड़ी की आगे बैठकर रील्स बनवाते हुए पकड़ा गया था‌। लोगों ने इस वीडियो को देखकर इस पर अपनी काफी सारी प्रतिक्रियाएं दी हैं। काफी यूजर्स ने दुल्हन की इस हरकत पर उसे काफी ट्रोल किया हैं।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version